pc: tv9hindi

हैंडसेट निर्माता कंपनी लावा ने भारतीय बाजार में उपभोक्ताओं के लिए एक नया बजट स्मार्टफोन Lava Yuva 3 Pro लॉन्च किया है। यह एंट्री-लेवल स्मार्टफोन तीन रंग विकल्पों में आता है और इसमें एजी ग्लास बैक पैनल है। प्रमुख खासियतों की बात करें तो इस लावा मोबाइल फोन में यूजर्स 16 जीबी तक रैम का लाभ उठा सकते हैं।

इसके साथ ही इसमें 50 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर, दमदार बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स हैं। आइए लावा युवा 3 प्रो डिवाइस के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानें।

Lava Yuva 3 Pro की भारत में कीमत: जानें कीमत के बारे में

इस किफायती बजट स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। यह डिवाइस डेजर्ट गोल्ड, फॉरेस्ट Viridian और मीडो पर्पल रंगों में खरीदने के लिए उपलब्ध है। ग्राहक इस हैंडसेट को लावा के रिटेल नेटवर्क और आधिकारिक लावा वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

pc:Gadgets 360

Lava Yuva 3 Pro स्पेसिफिकेशन: जानिए डिटेल्स

फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए लावा ने अपने लेटेस्ट फोन को Unisoc T616 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस किया है।

रैम की बात करें तो फोन जहां 8 जीबी रैम के साथ आता है, वहीं आप इसे 8 जीबी वर्चुअल रैम के सपोर्ट से 16 जीबी तक आसानी से बढ़ा सकते हैं।

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के बैक में 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर है।

pc:GSMArena.com

फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को स्टोर करने के लिए हैंडसेट में 128 जीबी यूएफएस 2.2 स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक शामिल है। सुरक्षा के लिए, फोन पावर बटन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर एकीकृत करता है। बैटरी की बात करें तो फोन 5000mAh की बैटरी से लैस है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Related News