भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा ने हाल ही एक इवेंट में अपनी जेड सीरीजके तहत चार नए स्मार्टफोन लॉन्च किए।ये बजट रेंज स्मार्टफोन्स है जो कई शानदार फीचर्स के साथ आते हैं। जेड सीरीज स्मार्टफोन्स के लॉन्चिंग इवेंट में लावा ने अपने फिटनेस बैंड से भी पर्दा उठाया। लावा के इस बैंड का नाम BeFit है। ये बेहद ही शानदार फिटेनस ट्रेकर है जिसकी कीमत भी कम है।

लावा का यह फिटनेस ट्रैकर रेक्टेंगुलर कलर्ड स्क्रीन के साथ आएगा। जानकारी के लिए बता दें कि इसके निचले हिस्से में एक कैपेसिटिव बटन लगा होगा। फिटनेस ट्रैकर यूजर्स को स्क्रीन पर स्टेप काउंट, टाइम, बॉडी टेम्परेचर जैसी जानकारियां देगा। इस फिटनेस बैंड में हर्ट रेट मॉनिटर, एक्टिविटी ट्रैकर,और एसपीओ 2 सेंसर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

कंपनी ने इसे 2,699 रुपए की कीमत में लॉन्च किया है। इसकी बिक्री 26 जनवरी से होगी। इस फिटनेस बैंड को लावा की आधिकारिक साइट और ऑफलाइन मार्केट से खरीदा जा सकेगा।

लावा बीफिट फिटनेस ट्रैकर में 1.1 इंच की कलर डिस्प्ले दी गई है। इस की मदद से यूजर्स अपने बॉडी टेम्प्रेचर भी माप सकते हैं। इस फिटनेस बैंड के डिस्प्ले पर यूजर्स को कॉल, ईमेल्स, नोटिफिकेशन्स, मैसेज और सोशल मीडिया अलर्ट्स मिलेंगे। इसमें हार्ट रेट ट्रैकर भी है, जो 24 घंटे काम करेगा। इस बैंड में जीपीएस, वाइब्रेशन अलर्ट, रन प्लान जैसे फीचर भी दिए गए हैं।

Related News