Reliance Jio ने एक नया पोस्टपेड प्लान लॉन्च किया है जिसके भीतर कंपनी कई तरह के लाभ दे रही है। इनमें अनलिमिटेड कॉलिंग, ओटीटीआई प्लेटफॉर्म पर मुफ्त सब्सक्रिप्शन, फ्री इंटरनेशनल रोमिंग, फ्री डेटा रोलओवर और कई और चीजें शामिल हैं। और इस प्रकार के पोस्टपेड प्लान की कीमत रु। 399 और रु। 1499 तक जाती है। और इसके भीतर जियो द्वारा 5 पोस्टपेड प्लान पेश किए जाते हैं।

तो अगर आप जियो के प्रीपेड यूजर हैं और आप इन सभी फायदों को पाने के लिए जियो पोस्टपेड के अंदर शिफ्ट होना चाहते हैं, तो 180088998899 पर कॉल करें और प्रीपेड से पोस्टपेड के अंदर शिफ्ट होने का अनुरोध करें। और आप अपने नजदीकी जियो स्टोर या रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जा सकते हैं। और यह अनुरोध जियो की वेबसाइट से भी किया जा सकता है।

Reliance Jio Rs। 399 के पोस्टपेड प्लान में नेटफ्लिक्स, डिज़नी प्लस हॉटस्टार और अमेज़न प्राइम से मासिक सदस्यता शामिल है। साथ ही ग्राहकों को एक महीने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल और फ्री एसएमएस और 75 जीबी हाई स्पीड डेटा की सुविधा दे रहा है।

आप जियो के पोस्टपेड कनेक्शन से प्रीपेड कनेक्शन पर शिफ्ट कर सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। जिस स्थिति में आपको अपने लिए सही योजना नहीं चुननी होगी और पैसे का भुगतान नहीं करना होगा, तब आपका नंबर प्रीपेड के अंदर स्थानांतरित हो जाएगा।

Related News