टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपनी दूसरी सालगिरह मना रही है। बता दे जियो ने अपनी टेलीकॉम सेवाओं को सितंबर 2016 में लॉन्च किया था। जियो के टेलीकॉम मार्केट में आने के बाद से ही इसका रूप पूरी तरह से बदल गया है। आज के समय में भारत में हर व्यक्ति के हाथ में 4जी स्मार्टफोन पहुंचाने का कादि हद तक क्रेडिट जियो को ही जाता हैं। जियो के मुताबिक उसके नेटवर्क पर हर महीने कुल 240 करोड़ जीबी 4जी डेटा की खपत यूज़र्स द्वारा की जाती हैं।

जियो कंपनी का कहना है कि 30 जून तक उसके नेटवर्क से 21.5 करोड़ सब्सक्राइबर जुड़ चुके थे। ध्यान दे, कंपनी की दूसरी सालगिरह को सेलब्रटे करने के लिए जियो अपने ग्राहकों को ज़्यादा डेटा बेनिफिट दे रही है। कंपनी ने नया जियो सेलिब्रेशन पैक लॉन्च किया हैं। इस नए पैक में यूज़र को 2 जीबी अतिरिक्त 4जी डेटा दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत जियो यूज़र्स को प्रतिदिन एक्स्ट्रा 2 जीबी डाटा 11 सिंतबर 2018 तक दिया जाएगा।

जियो के नए सेलिब्रेशन पैक की शुरुआत 7 सितंबर 2018 से हो चुकी हैं। इस पैक में ग्राहकों को उनके मौजूदा पैक में हर दिन अतिरिक्त 2 जीबी डाटा दिया जा रहा हैं। इस पैक का लाभ हर दिन रात 12 बजे रीन्यू हो जाएगा। यह ऑफर 11 सिंतबर 2018 तक वैध हैं। जियो यूज़र्स इस ऑफर का फायदा मायजियो ऐप में लॉग इन करके और माय प्लान्स सेक्शन में जाकर लिया जा सकता हैं।

Related News