रिलायंस जियो कंपनी के पास ढेरों प्लान्स मौजूद है। जियो के कुछ प्लान में आपको रोजाना 1.5 GB डेटा मात्र 8 रुपये से भी कम में हासिल कर सकते हैं। इंटरनेट डेटा के अलावा इन प्लान्स में ग्राहकों को फ्री कॉलिंग,फ्री SMS का फायदा मिलता है। ऐसे में आज हम आपको आपको कुछ चुनिंदा प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें आपको 1.5 GB डेटा लगभग 8 रुपये से कम में मिल सकता है।


6. 31 रुपये में रोजाना 1.5 GB डेटा

इस प्लान में आपको प्रतिदिन 1.5 GB डेटा मिलता है। यानी ग्राहकों को पूरे एक साल के लिए 504GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में हर दिन का खर्च लगभग 7 रुपये पड़ता है। अगर मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS की सुविधा मिलती है। इस प्लान में आपको जियो एप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

9. 25 रुपये में रोजाना 1.5 GB डेटा

जियो का 777 रुपये वाले प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें ग्राहकों को रोजाना 1.5 GB के साथ ही 5GB एक्स्ट्रा डेटा भी उपलब्ध करवाया जा रहा है। इस प्लान में एक साल तक के लिए Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन भी और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। इस प्लान में ग्राहक कुल 131 GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में रोजाना का खर्च लगभग 10 रुपये से कम पड़ता है।


6. 60 रुपये में रोजाना 1.5 GB डेटा

जियो के 555 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को रोजाना 1.5GB हाई स्पीड डेटा मिलता है। इसमें हर नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री वॉइस कॉल के साथ ही रोजाना 100 SMS की भी सुविधा दी जा रही है। जियो का ये प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें ग्राहक कुल 126GB डेटा का फायदा उठा सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें ग्राहकों को JioTV, JioCinema और JioNews का फ्री में सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इस प्लान में हर दिन का खर्च 7 रुपये से कम पड़ता है।

Related News