Reliance Jio ने Jio Phone यूजर्स के लिए एक नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है। नया Jio 75 रुपये का रिचार्ज प्लान वर्तमान में टेलीकॉम दिग्गज द्वारा पेश किया जाने वाला सबसे सस्ता प्लान है। जियोफोन नेक्स्ट के लॉन्च से पहले रिलायंस जियो ने अपने 39 रुपये और 69 रुपये के रिचार्ज प्लान बंद करने के बाद नए रिचार्ज प्लान की घोषणा की थी। दोनों प्लान अब वेबसाइट या MyJio ऐप पर लिस्ट नहीं हैं।

Jio Phone उपयोगकर्ताओं के लिए नया Jio 75 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैधता, प्रति दिन 50 एसएमएस और JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity, और JioCloud जैसे Jio ऐप्स तक पहुंच प्रदान करता है। नए रिचार्ज प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल की सुविधा है और यह 200MB बूस्टर के साथ प्रति माह 3GB 4G डेटा के साथ आता है। 39 रुपये और 69 रुपये के प्लान को बंद करने के बाद, 75 रुपये का रिचार्ज प्लान अब वेबसाइट और MyJio ऐप पर लिस्ट किया गया सबसे सस्ता प्लान है।


रिलायंस जियो ने हाल ही में जियोफोन नेक्स्ट की लॉन्चिंग में देरी को लेकर ऐलान किया था। स्मार्टफोन को अब 4 नवंबर, 2021 को दिवाली के समय लॉन्च किया जा सकता है। JioPhone नेक्स्ट की कीमत और डिलीवरी योजनाओं की घोषणा में देरी वैश्विक चिप की कमी के कारण मानी जा रही है।

जून में, रिलायंस जियो ने घोषणा की थी कि वह एक अल्ट्रा-किफायती एंड्रॉइड स्मार्टफोन लाने के लिए काम कर रहा है - जिसे Google के सहयोग से विकसित किया जा रहा है। कहा जाता है कि स्मार्टफोन में एंड्रॉइड और गूगल प्ले स्टोर जैसे फीचर हैं। एक लीक से पता चलता है कि फोन की कीमत लगभग 3,499 रुपए के आस पास हो सकती है।

Related News