रिलायंस जियो समय समय पर अपने रिचार्ज प्लान्स में बदलाव करता है। अब एक बार फिर से टेलीकॉम दिग्गज जियो ने अपने कुछ प्लान्स में बदलाव किए हैं जिनके बारे में आपको जान लेना जरुरी है। ये यूजर्स को ध्यान में रख कर किए जाते हैं।

499 रुपए का प्लान

499 रुपये का यह शुरुआती प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें एक साल का डिज्नी+हॉटस्टार 3जीबी प्रतिदिन डेटा मिलता है। नए जोड़े गए 6GB अतिरिक्त, अनलिमिटेड वॉयस 100 एसएमएस प्रति दिन और Jio सूट ऐप जैसे कि JioTV, Jio Cinema, Jio News, Jio Security और JioCloud तक पहुंच के साथ, यह सबसे अच्छा VFM प्लान है।

888 रुपये का प्रीपेड प्लान
कंपनी ने इस प्लान को सुपर वैल्यू प्लान के रूप में बताया। यह 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है जो कुल 173 जीबी हाई स्पीड 4 जी डेटा, 2 जीबी प्रति दिन प्रदान करता है।

अनलिमिटेड कॉल, 100 एसएमएस/दिन, एक साल का डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन और जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो सिक्योरिटी और जियोक्लाउड जैसे सभी जियो ऐप्स का एक्सेस भी इस प्लान का हिस्सा है।

2599 रुपये का प्रीपेड प्लान

यह एक साल की वैधता वाला प्लान है जो 2GB/दिन और नए जोड़े गए 10GB अतिरिक्त के साथ आता है, इसलिए यह आपको कुल 740GB डेटा देता है।

अन्य लाभों में सभी jio सुइट ऐप्स तक पहुंच शामिल है, जैसे कि JioTV, Jio Cinema, Jio News, Jio Security और JioCloud.100 SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉल पैकेज का हिस्सा हैं।

Related News