दोस्तो 3 जुलाई को देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियो एयरटेल, जियो, VI ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमत बड़ा दी हैं, जिससे आम जनता को खासी परेशानी हो रही हैं और अपने लिए सस्ता और किफायती प्लान की तलाश कर रहे हैं, अगर आप भी ऐसे ही किसी प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी हैं,

Google

जियो आपके लिए लाया हैं, शानदार मौका कंपनी के 72-दिन और 90-दिन के प्लान विशेष रूप से उल्लेखनीय हैं, जो उपयोगकर्ताओं को प्रतिस्पर्धी कीमतों पर पर्याप्त डेटा और अन्य लाभ प्रदान करते हैं। आइए जियो के इन दो प्रभावशाली प्लान पर करीब से नज़र डालें।

Google

जियो 749 रुपये का प्लान

यह प्लान 72 दिनों की वैधता प्रदान करता है, जिसमें उपयोगकर्ताओं को हर दिन 2 जीबी डेटा मिलता है। इस दैनिक भत्ते के अलावा, जियो बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के अतिरिक्त 20 जीबी डेटा दे रहा है। पात्र उपयोगकर्ताओं के लिए, असीमित 5G डेटा भी शामिल है। इसके अलावा, यह प्लान प्रतिदिन 100 मुफ़्त एसएमएस और देश भर के सभी नेटवर्क पर असीमित कॉलिंग के साथ आता है।

Google

जियो 899 रुपये वाला प्लान

यह प्रीपेड प्लान 90 दिनों तक वैधता बढ़ाता है, जिसमें 749 रुपये वाले प्लान की तरह ही रोजाना 2 जीबी डेटा मिलता है, साथ ही 20 जीबी अतिरिक्त डेटा मुफ्त मिलता है। योग्य उपयोगकर्ता अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ भी उठा सकते हैं। इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 मुफ्त एसएमएस शामिल हैं।

Related News