स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए, रिलायंस जियो एक बहुत ही खास ऑफर लाया है। इस ऑफर के तहत ग्राहक JioFi 4G हॉटस्पॉट खरीदकर 5 महीने के लिए मुफ्त डेटा का लाभ उठा सकते हैं। JioFi ग्राहकों को मुफ्त डेटा के लिए असीमित कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। JioFi की कीमत 1,999 रुपये है और इस कीमत पर आप आजादी के खास मौके पर JioFi को शानदार ऑफर के साथ घर पर ला सकते हैं। तो चलिए विस्तार से जानते हैं JioFi के साथ मिलने वाले ऑफर्स के बारे में।

JioFi हॉटस्पॉट पर विशेष ऑफर उपलब्ध होंगे
Reliance Jio ने JioFi हॉटस्पॉट पर प्राप्त जानकारी को अपने आधिकारिक Wesbyte और MyJio ऐप पर अपडेट किया है। जानकारी के मुताबिक, JioFi की खरीद पर आपको 5 महीने के लिए मुफ्त डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा। इसके अतिरिक्त, ग्राहक रिलायंस डिजिटल स्टोर से JioFi भी खरीद सकते हैं। JioFi की कीमत 1,999 रुपये है और इसे EMI विकल्प पर भी खरीदा जा सकता है।

JioFi हॉटस्पॉट योजना
JioFi हॉटस्पॉट की बात करें तो इसमें तीन प्लान शामिल हैं। सबसे सस्ते प्लान की कीमत 199 रुपये है और यह 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहक को प्रतिदिन 1.5GB डेटा दिया जा रहा है। Jio से Jio के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य नेटवर्क पर कॉल करने की सुविधा 1,000 मिनट के लिए उपलब्ध है। 140 दिनों के लिए 100 एसएमएस भी उपलब्ध होंगे।

Related News