टेलीकॉम ऑपरेटर Jio ने भी अपना नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। प्लान 2,999 रुपये में उपलब्ध है।पिछले साल दिसंबर 2021 में जियो ने अपने प्रीपेड प्लान की कीमत भी बढ़ा दी है। यह Jio द्वारा लॉन्च किया गया दूसरा प्लान है, जिसे 2999 रुपये में पेश किया गया है। इससे पहले JIO ने 666 रुपये में पहला प्रीपेड प्लान पेश किया था।

Jio का 2,999 रुपये का प्रीपेड प्लान: Jio का नया प्रीपेड प्लान 2,999 रुपये में आने वाला है। प्लान में रोजाना 2.5GB डेटा मिलने वाला है। फोन में हर दिन 100SMS मिलने वाला है। प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की होने वाली है। यदि इस रिचार्ज प्लान को JioMart से रिचार्ज किया जा रहा है, तो डिस्काउंट ऑफर भी मिल रहे हैं।

जियो को प्रीपेड प्लान के रिचार्ज पर JioMart के महा कैशबैक ऑफर पर 20% का डिस्काउंट ऑफर भी मिल रहा है, कैशबैक ऑफर JioMart वॉलेट में क्रेडिट होने जा रहा है। इससे आप नए प्रीपेड प्लान को रिचार्ज कर सकते हैं। 2,999 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर चार JIO एप्लिकेशन का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। Jio Teev, Jio Cinema, Jio Security और Jio Cloud Subscription शामिल है।

Airtel का 2,999 रुपये का प्लान: JIO की तरह Airtel को भी 2999 रुपये में नया प्रीपेड प्लान मिल रहा है। इस प्लान में भी रोजाना 2GB डेटा ऑफर मिल रहा है। अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100SMS की भी सुविधा दी जा रही है। प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों के लिए दी जा रही है। योजना Disney+ Hotstar मोबाइल लाभ के साथ प्रदान की जा रही है। वहीं, प्लान में Amazon Prime Video के लिए भी मोबाइल बेनिफिट्स मिल रहे हैं।

Related News