रिलायंस जियो से 4जी वायरलेस हॉटस्पॉट की खरीद के साथ, ग्राहक अब तीन नए मासिक रिचार्ज प्लान का आनंद ले सकते हैं। प्लान्स अलग-अलग डेटा लिमिट के साथ आती हैं। बेस प्लान, जिसकी कीमत 249 रुपये है, 30GB डेटा के साथ आता है, जबकि अन्य दो प्लान में 40GB और 50GB डेटा मिलता है।

Jio के तीन नए प्लान एक महीने की वैलिडिटी और लॉक-इन अवधि के साथ आते हैं। वे कोई वॉइस या एसएमएस लाभ प्रदान नहीं करते हैं। ग्राहक इन प्लान्स के तहत एक मुफ्त पोर्टेबल डिवाइस का भी लाभ उठा सकते हैं, जिसे JioFi के रूप में जाना जाता है।

249 रुपये का पोस्टपेड रिचार्ज प्लान एक महीने की वैलिडिटी के साथ 30GB डेटा लाभ प्रदान करता है, जबकि 299 रुपये का पोस्टपेड रिचार्ज प्लान 40GB डेटा तक पहुंच प्रदान करता है, जबकि 349 रुपये का प्लान 50GB डेटा क्रेडिट करता है। तीनों प्लान 1 महीने की वैलिडिटी के साथ आते हैं। मासिक डेटा सीमा तक पहुँचने पर, गति घटकर 64Kbps हो जाती है।

कंपनी के तीन नए पोस्टपेड प्लान की कीमत 249 रुपये, 299 रुपये और 349 रुपये है और वापसी या उपयोगकर्ता के आधार पर मुफ्त 4जी वायरलेस पोर्टेबल हॉटस्पॉट के साथ आते हैं। इन प्लान्स का लाभ उठाने के लिए, JioFi पोस्टपेड टैरिफ प्लान्स का लाभ उठाने के लिए न्यूनतम 200 ऑर्डर मात्रा की आवश्यकता होती है।

Jio का नया 4G वायरलेस हॉटस्पॉट नैनो-सिम के साथ आता है और उपयोगकर्ताओं को चलते-फिरते छह घंटे तक सर्फिंग प्रदान करता है, वह भी 150Mbps की गति के साथ। यह अपने बिल्ट-इन माइक्रो-यूएसबी पोर्ट का उपयोग करके एक बार में दस डिवाइस तक कनेक्ट कर सकता है। डिवाइस जिसका माप 85x55x16mm है, 2,300mAh की बैटरी द्वारा संचालित है।

Related News