Reliance Jio ने पूरे भारत में यूजर्स के लिए दो नए वर्क फ्रॉम होम (WFH) प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। ये प्लान वर्क फ्रॉम होम डेटा पैक कैटेगरी के तहत लिस्टेड हैं। इन दो नई प्लान्स की कीमत 2878 रुपये और 2998 रुपये हैं। दोनों प्लान्स लंबी अवधि के डेटा पैक विकल्पों की तलाश करने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए हैं। ध्यान दें कि चूंकि ये केवल डेटा पैक हैं, वे उपयोगकर्ताओं को वॉयस कॉलिंग और एसएमएस लाभ प्रदान नहीं करते हैं। आइए प्रत्येक प्लान्स के बारे में जानते हैं।

रिलायंस जियो नया 2878 रुपये का प्रीपेड प्लान
रिलायंस जियो का 2878 रुपये का प्रीपेड प्लान ग्राहकों को 365 दिनों के लिए 2GB दैनिक डेटा प्रदान करता है। इसका मतलब है कि इस प्लान द्वारा पेश किए जाने वाले डेटा की कुल राशि 730GB है। एक बार जब यूजर डेली लिमिट टा का उपभोग करता है, तो स्पीड 64 केबीपीएस कम हो जाती है।

रिलायंस जियो 2998 रुपये का प्रीपेड प्लान
2998 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ, यूजर्स को 365 दिनों के लिए रोजाना\ 2.5GB डेटा मिलता है। इस प्लान द्वारा पेश किए जाने वाले डेटा की कुल राशि पूरे वर्ष में 912.5GB है। इस प्लान के साथ ही, एक बार FUP ​​डेटा की खपत हो जाने पर, उपयोगकर्ताओं के लिए इंटरनेट की गति घटकर 64 Kbps हो जाती है।

ये दोनों प्लान उपभोक्ता को उसके बेस प्रीपेड प्लान पर मिलने वाले दैनिक डेटा को बढ़ावा देने के लिए हैं। अगर आप वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं तो इन प्लान्स से आपको काफी फायदा हो सकता है। ध्यान दें कि इन प्लान्स की स्टैंडअलोन वैलिडिटी होती है, इसलिए ये तब भी एक्टिव रहेंगे, जब आपका बेस प्रीपेड प्लान एक्सपायर हो जाएगा।

पयोगकर्ता इन प्लान्स को Reliance Jio की आधिकारिक वेबसाइट या MyJio ऐप के माध्यम से चुन सकते हैं जो Android और iOS दोनों डिवाइसेजके लिए उपलब्ध है। Jio द्वारा और अधिक डेटा केवल WFH प्लान पेश किए गए हैं जिन्हें आप देख सकते हैं।

Related News