Reliance Jio ने मंगलवार को पांच नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए, जो Disney+ Hotstar की पूरी कंटेंट लाइब्रेरी के लिए कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन की पेशकश करेंगे।

प्लान्स की कीमत 499 रुपये, 666 रुपये, 888 रुपये और 2,599 रुपये है जो क्रमशः 28 दिनों, 56 दिनों, 84 दिनों और 365 दिनों की वैधता प्रदान करते हैं।।प्लान्स में वैलिडिटी अलग अलग है और इसमें हाई-स्पीड डेटा एक्सेस के साथ-साथ वॉयस और एसएमएस लाभ शामिल हैं। Jio में 549 रुपये का डेटा ऐड-ऑन पैक भी शामिल है जो डिज़नी + हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ 1.5GB हाई-स्पीड डेटा एक्सेस की पेशकश करता है।

Disney+ Hotstar Mobile के साथ Jio प्रीपेड रिचार्ज प्लान
डिज़नी + हॉटस्टार मोबाइल के साथ नया Jio प्रीपेड रिचार्ज प्लान 499 रुपये से शुरू होता है जो 28 दिनों के लिए "अनलिमिटेड" वॉयस कॉलिंग और एसएमएस लाभ के साथ दैनिक आधार पर 3GB हाई-स्पीड डेटा एक्सेस लाता है। यह अनिवार्य रूप से मौजूदा 499 रुपये के प्लान का अपग्रेड है जिसमें 56 दिनों के लिए वॉयस कॉल और एसएमएस लाभ के साथ 1.5GB दैनिक हाई-स्पीड डेटा लाभ की पेशकश की गई थी।

499 रुपये के प्लान के बाद, Jio के पास 2GB डेली हाई-स्पीड डेटा एक्सेस के साथ-साथ 56 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस और एसएमएस के साथ 666 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान है। ग्राहकों के लिए 888 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान को भी पेश किया गया है जो 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस के साथ 2GB दैनिक हाई-स्पीड डेटा ऑफर करता है।

सबसे लास्ट प्लान 2,599 रुपये है जिसमें डेली 2GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है, साथ ही 365 दिनों की वैलिडिटी के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस मिलते हैं। Jio ने पहले 2GB दैनिक हाई-स्पीड डेटा और 365 दिनों के लिए 10GB अतिरिक्त डेटा के साथ 2,599 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया था।

जिन ग्राहकों के पास पहले से ही एक एक्टिव प्लान है, उन्हें 549 रुपये का डेटा ऐड-ऑन पैक प्रदान किया जाता है जो 56 दिनों के लिए 1.5GB अतिरिक्त हाई-स्पीड डेटा पेश करता है।

नए प्रीपेड प्लान के साथ-साथ डेटा ऐड-ऑन वाउचर के साथ, Jio एक साल के Disney+ Hotstar मोबाइल एक्सेस की पेशकश कर रहा है जो आम तौर पर 499 रुपये की वार्षिक सदस्यता पर उपलब्ध है। टेल्को ने कहा कि ओटीटी सेवा तक पहुंच लाएगी। डिज़्नी+ ओरिजिनल, डिज़्नी के टीवी शो, मार्वल, स्टार वार्स, नेशनल ज्योग्राफिक, एचबीओ, एफएक्स और शोटाइम सहित अंग्रेजी भाषा में अंतर्राष्ट्रीय सामग्री उपलब्ध करवाएगी।

Related News