हम बात कर रहे हैं Reliance Jio के एक ऐसे प्लान की जिसकी कीमत 100 रुपये से कम है और इसमें आपको 3GB डेटा और OTT एक्सेस के साथ ज्यादा बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

Reliance Jio Cheapest Plan: आज के समय में देश की तमाम टेलीकॉम कंपनियों में सबसे पहला स्थान रिलायंस जियो का है। ऐसा इसलिए है क्योंकि Jio अपने ग्राहकों को जबरदस्त प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान पेश करता है जो बहुत ही किफायती हैं। आज हम जिस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, उसमें 3GB इंटरनेट और OTT मेंबरशिप जैसे कई फायदे शामिल हैं। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसकी कीमत 100 रुपये से कम है। आइए जानते हैं जियो के इस प्लान से जुड़ी तमाम अहम बातों के बारे में।

Jio का यह प्लान 100 रुपये से सस्ता है
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रिलायंस जियो के जिस प्लान के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसकी कीमत 100 रुपये से कम है. इस प्लान को महज 91 रुपये में खरीदा जा सकता है और इसमें आपको कई आकर्षक फायदे दिए जा रहे हैं. अगर इस प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो इसका फायदा 28 दिनों तक उठाया जा सकता है।

रिलायंस जियो के 91 रुपये के प्लान के फायदे
आइए अब जानते हैं कि 91 रुपये के इस प्लान में Jio यूजर्स को क्या-क्या फायदे दे रहा है। Jio का यह प्लान ग्राहकों को 3GB हाई स्पीड इंटरनेट देता है और इसके साथ ही आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 SMS की सुविधा भी मिलती है। इतना ही नहीं, Jio का 91 रुपये वाला प्लान Jio Cinema, Jio TV और Jio Cloud जैसे सभी Jio ऐप्स के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

आपको एक अहम बात बता दें कि जियो के सभी यूजर्स इस प्लान का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। इस प्लान का इस्तेमाल करने के लिए आपके पास JioPhone होना जरूरी है क्योंकि यह किफायती प्लान खास JioPhone यूजर्स के लिए है।

Related News