Reliance Jio उन यूजर्स के लिए कई प्रीपेड प्लान पेश करता है जो इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 देखना चाहते हैं। इन ग्राहकों के लिए, Reliance Jio के प्लान्स बंडल्ड Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन, कॉलिंग और डेटा लाभ के साथ आते हैं।

ये प्लान यूजर्स को आईपीएल मैचों को अपने स्मार्टफोन पर चलते-फिरते स्ट्रीम करने की सुविधा देते हैं, इसके लिए अलग से प्लान खरीदने की जरूरत नहीं है। उपयोगकर्ताओं को फिल्मों, शो और अन्य सहित अन्य सभी डिज्नी + हॉटस्टार कंटेंट भी देखने को मिलता है। यहां वे सभी क्रिकेट प्लान दिए गए हैं जिनसे आप रिचार्ज कर सकते हैं।

डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ जियो क्रिकेट प्लान
बेसिक क्रिकेट प्लान 499 रुपये का प्लान है जो 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोजाना 2GB डेटा ऑफर करता है। 601 रुपये का एक प्लान भी है जो समान लाभों के साथ 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 3GB डेटा प्रदान करता है।

Jio के पास 799 रुपये का प्लान भी है जो प्रतिदिन 2GB डेटा और 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। 1066 रुपये का एक अन्य प्लान यूजर्स को 84 दिनों के लिए प्रति दिन 2GB डेटा ऑफर करता है। सालाना 2999 रुपये के प्लान में 365 दिनों के लिए प्रतिदिन 2.5GB डेटा मिलता है।

उपरोक्त प्लान्स में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रति दिन 100 एसएमएस शामिल हैं। हालाँकि, Jio डेटा ऐड-ऑन लाभ (कोई कॉलिंग, एसएमएस लाभ) के साथ दो डेटा प्लान भी प्रदान करता है, यदि आपके पास पहले से ही एक लॉन्ग टर्म, नॉन-क्रिकेट प्लान है और अब आप Disney+ Hotstar बेनिफिट में अपग्रेड करना चाहते हैं।

ये 555 रुपये का प्लान है जो 55 दिनों के लिए 55 जीबी डेटा (प्रदान करती है, और 659 रुपये का प्लान 56 दिनों के लिए प्रति दिन 1.5 जीबी डेटा प्रदान करता है।

Jio क्रिकेट प्लान Disney+ Hotstar प्रीमियम मैंबरशिप के साथ

Jio कुछ प्लान भी पेश कर रहा है जो Disney+ Hotstar Premium सब्सक्रिप्शन बंडल के साथ आते हैं।

इनमें 1499 रुपये का प्लान शामिल है जो 84 दिनों के लिए प्रतिदिन 2GB डेटा प्रदान करता है, और 4199 रुपये का प्लान जो 365 दिनों के लिए प्रति दिन 3GB डेटा प्रदान करता है। दोनों डिज़्नी+ हॉटस्टार प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं जो आपको हाईरिज़ॉल्यूशन पर अधिकतम चार स्क्रीन पर कंटेंट देखने की सुविधा देता है।

Related News