अगर आप सिंगल रिचार्ज प्लान में फ्री कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट के साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन जैसा प्लान लेने की सोच रहे हैं तो जियो कंपनी के पास आपके लिए एक बैंगर प्लान उपलब्ध है। जियो के पास कुछ प्री-पेड और पोस्ट-पे रिचार्ज प्लान भी हैं जो आपको मुफ्त ओटीटी सेवाएं प्रदान करते हैं।

इस रिचार्ज प्लान के साथ आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज्नी+हॉटस्टार को अलग से रिचार्ज नहीं करना होगा। यह आपको प्रति माह 1000 रुपये तक बचाएगा। तो जानिए जियो के कुछ प्लान्स के बारे में।

जियो के 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान में कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। यह प्लान 75GB डेटा और अधिकतम 200GB डेटा रोलओवर सुविधा के साथ आएगा। अगर आप 75GB डेटा की सीमा को पूरा करते हैं, तो आपको 10 रुपये प्रति जीबी डेटा देना होगा। यह अनलिमिटेड वॉयस और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी प्रदान करता है। इसके अलावा इस प्लान में Amazon Prime Video का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है

कंपनी के 5,999 रुपये के प्लान में यूजर्स को 100GB डेटा मिलता है। यह 200GB डेटा रोलओवर भी प्रदान करता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 10 रुपये प्रति जीबी का चार्ज देना होगा। परिवार के सदस्यों में से एक को जोड़ना होगा। साथ ही कुछ ओटीटी सेवाएं मुफ्त में उपलब्ध होंगी। अगर आप प्रीपेड यूजर हैं तो जियो को 401 रुपये, 598 रुपये, 777 रुपये और 2599 रुपये में फ्री ओटीटी प्लेटफॉर्म सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Related News