जेबीएल ने भारत में अपने फ्लिप 6 पोर्टेबल वॉटरप्रूफ स्पीकर का अनावरण किया है, जिसकी शुरुआती कीमत 11,999 ($158 रुपए) है। जेबीएल फ्लिप 6 स्पीकर एक रंगीन डिज़ाइन के साथ आता है और क्वालिटी साउंड ऑफर करता है। इसमें शानदार कनेक्टिविटी और स्थायित्व की तुलना में अधिक बोल्ड नया लोगो डिज़ाइन है।

जेबीएल फ्लिप 6 पोर्टेबल स्पीकर में IP67 वाटर और डस्टप्रूफ रेटिंग है और इसकी बैटरी विभिन्न इनपुट डिवाइसों के माध्यम से 12 घंटे तक प्लेबैक की पेशकश करती है। फ्लिप 6 पोर्टेबल स्पीकर को घर के अंदर या बाहर बिना किसी बाधा के इस्तेमाल किया जा सकता है। स्पीकर में एक शक्तिशाली ऑडियो सेटअप है जिसमें गहरे बास के लिए दो पैसिवरेडिएटर, एक शक्तिशाली रेसट्रैक-आकार का वूफर, साथ ही एक समर्पित ट्वीटर शामिल है। नया जेबीएल स्पीकर पार्टी बूस्ट के अनुकूल है और ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है।

जेबीएल पोर्टेबल ऐप फ्लिप 6 के लिए ऐप सपोर्ट प्रदान करता है जिसके माध्यम से आप ऑडियो आउटपुट को ऑप्टिमाइज़ कर सकते हैं। 17.28 Wh ली-आयन पॉलीमर बैटरी को ढाई घंटे के भीतर पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है और डिवाइस 1 साल की वारंटी के साथ आता है। जेबीएल फ्लिप 6 क्षति के खिलाफ उन्नत यूएसबी-सी चार्जिंग सुरक्षा प्रदान करता है। जब पानी या कोई अन्य रसायन चार्जिंग कनेक्टर के संपर्क में आता है तो यह उपयोगकर्ता को सूचित करता है। ऐसी स्थिति में, एक वार्निंग बीप आपको अनप्लग करने की याद दिलाएगी। डिवाइस वायरलेस ब्लूटूथ स्ट्रीमिंग भी प्रदान करता है और दो डिवाइस जोड़े जा सकते हैं।

जेबीएल फ्लिप 6 पोर्टेबल स्पीकर को रिसाइकिल करने योग्य प्लास्टिक हैंगटैग के साथ पैक किया गया है। जेबीएल फ्लिप 6 पोर्टेबल और वाटरप्रूफ स्पीकर जेबीएल के आधिकारिक रिटेल प्लेटफॉर्म के साथ-साथ अमेज़न इंडिया पर 11,999 रुपये ($158) की रियायती कीमत पर उपलब्ध है। जेबीएल फ्लिप 6 पोर्टेबल स्पीकर की मूल कीमत उपमहाद्वीप के रिटेल आउटलेट्स पर 14,999 रुपये ($198) है।

Related News