Itel A48 एंट्री-लेवल एंड्रॉइड स्मार्टफोन भारत में आधिकारिक रूप से लॉन्च हो गया है। फोन जियो-एक्सक्लूसिव ऑफर में एनरोल करने के मौके के साथ आता है। जो ग्राहक स्मार्टफोन खरीदते हैं और जियो-एक्सक्लूसिव ऑफर का विकल्प चुनते हैं, वे 512 रुपये इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा। जिसकी मदद से कस्टमर्स जियो के माध्यम से डेटा कनेक्टिविटी और किसी भी अन्य ऑपरेटर्स की सिम होने पर कॉल और SMS का लाभ उठा सकते हैं।

Jio-Exclusive ऑफर नए और मौजूदा Jio सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध है। इस ऑफर में कूपन के रूप में 4,000 रुपये तक के अन्य लाभ शामिल हैं जिनका उपयोग मेकमाईट्रिप, ओयो, फार्मएसी और मिंत्रा जैसे प्लेटफॉर्म पर 249 रुपये और उससे अधिक के रिचार्ज पर किया जा सकता है। भारत में Itel A48 की कीमत 6,399 रुपये से शुरू होती है।

Itel A48 स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Itel A48 में 6.1 इंच की आईपीएस वॉटरड्रॉप नॉच स्क्रीन है जो 720 x 1560 पिक्सल का एचडी+ रेजोल्यूशन और 19.5:9 का आस्पेक्ट रेशियो है। यह एक अनाम ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो 1.4GHz पर काम करता है।

डिवाइस 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। अतिरिक्त स्टोरेज के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है। यह 3,000mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है।

Itel A48 में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसके बैक पर उपलब्ध रेक्टेंगल कैमरा हाउसिंग में एक जोड़ी 5-मेगापिक्सेल कैमरे और एक एलईडी फ्लैश है। सुरक्षा के लिए इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक सपोर्ट है। अंत में, डिवाइस एंड्रॉइड 10 (गो एडिशन) के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आता है।

Related News