सितंबर महीने की 27 तारीख को बेंगलुरु में शाओमी का लॉन्च इवेंट होना हैं। इस लॉन्च इवेंट के लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। इवेंट के दौरान शाओमी के कई बेहतरीन और नए प्रोडक्ट्स को भारत में पेश किया जाएगा। कंपनी के मीडिया इनवाइट और सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट में 'Smarter Living' टैगलाइन दिखाई दे रही हैं। इस इवेंट में नए स्मार्टफोन के साथ साथ शाओमी अपने कई नए प्रोडक्ट्स को पेश करेगी।

जानकारी के मुताबिक शाओमी के इस लॉन्च इवेंट में 'मी बैंड 3' 'मी होम स्मार्ट कैमरा', 'मी एयर प्यूरीफायर' और नए स्मार्ट टीवी लॉन्च किये जाएंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि, शाओमी भारतीय बाजार के लिए अपने प्रोडक्ट्स की कीमतों में भी बढ़ोतरी करेगी। वही इस बात की भी जानकारी सामने आ रही हैं कि, इस लॉन्च इवेंट में कंपनी अपनी 'मी बैंड 3' फिटनेस बैंड के अलावा कम से कम चार स्मार्ट प्रोडक्ट्स को पेश कर सकती हैं।

बेंगलुरु में होने वाले इस लॉन्च इवेंट के लिए कंपनी ने सोशल मीडिया पर पोसर डालना शुरू कर दिया हैं। हाल ही में कंपनी की ओर से ट्विटर पर जिफ फाइल शेयर की गई थी, जिसमें हार्ट आइकन मी बैंड 3 के आने का संकेत दे रहा हैं। एक अन्य आइकॉन में आंख बनी नजर आ रही है जो मी होम स्मार्ट कैमरा की और इशारा कर रही है। वही पॉपकॉर्न आइकन स्मार्ट टीवी और एयर आइकन मी एयर प्यूरीफायर लॉन्च होने का इशारा करता हैं।

पाठकों यदि आप टेक जगत से जुडी हर छोटी-बड़ी ख़बरों को तुरंत प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे टेक चैनल को अवश्य फॉलो करें। हमारे चैनल पर आने वाली रोचक स्टोरीज पर अपने विचार कमेंट बॉक्स के जरिये जरूर देवें। इसके साथ ही इन स्टोरीज को अपने मित्रों के साथ शेयर जरूर करें।

Related News