मोबाइल प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में, ब्लैकबेरी फोन एक समय एक प्रतिष्ठित स्थिति रखता था, जिसने कई लोगों की यादों पर एक अमिट छाप छोड़ी। ऐसे युग में जहां बाजार में आईफोन का बोलबाला है, उन दिनों की यादें ताजा हो गई हैं जब ब्लैकबेरी परिष्कृतता का प्रतीक था। ब्लैकबेरी मार्केट से बाहर हो गया है, क्लिक्स टेक्नोलॉजी कंपनी अपने नवीनतम नवाचार - क्लिक्स आईफोन केस के साथ कीबोर्ड अनुभव को पुनर्जीवित करने के लिए तैयार है। 2024 कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (सीईएस) में प्रदर्शित क्लिक्स आईफोन केस ब्लैकबेरी के फिजिकल कीबोर्ड लेकर आया हैं,

Google

iPhone के साथ निर्बाध एकीकरण

ब्लूटूथ या बैटरी पर निर्भर पारंपरिक कीबोर्ड केस के विपरीत, क्लिक्स आईफोन केस इसे अंदर स्लाइड करके और यूएसबी-सी या लाइटनिंग कनेक्टर के साथ पावर पोर्ट से लिंक करके आईफोन से सहजता से कनेक्ट होता है। फोन से सीधे बिजली खींचने से अतिरिक्त बैटरी की जरूरत खत्म हो जाती है। विशेष रूप से, यह केस iPhone 15 Pro के लिए फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जो बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव का वादा करता है।

Google

मूल्य निर्धारण और उपलब्धता

जो लोग भौतिक कीबोर्ड के स्पर्शपूर्ण आनंद को फिर से पाने के लिए उत्सुक हैं, उनके लिए iPhone 14 Pro वेरिएंट के लिए क्लिक्स केस की कीमत $139 (लगभग 11,560 रुपये) है और यह 1 फरवरी से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। iPhone 15 Pro मॉडल के हिट होने की उम्मीद है मार्च के दूसरे या तीसरे सप्ताह में बाजार में, कीमत का खुलासा होना बाकी है। इसके अतिरिक्त, iPhone 15 Pro Max वैरिएंट, जिसके साल के पहले छह महीनों के भीतर लॉन्च होने की उम्मीद है की कीमत $159 (लगभग 13,220 रुपये) होगी।

Google

जैसा कि क्लिक्स टेक्नोलॉजी आधुनिक संदर्भ में ब्लैकबेरी के आकर्षण को वापस लाती है, क्लिक्स आईफोन केस हमारे स्मार्टफ़ोन के साथ बातचीत करने का एक नया तरीका पेश करते हुए अतीत की ओर इशारा करता है। इसके आसन्न बाज़ार लॉन्च के लिए बने रहें।

Related News