iPhone 14 Pro Video: iPhone 14 सीरीज के लॉन्च से कुछ दिन पहले इस स्मार्टफोन के प्रो मॉडल iPhone 14 Pro का एक वीडियो लीक हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि इस स्मार्टफोन का नया फीचर कैसा होगा. काम।

डबल नॉच वर्किंग का iPhone 14 Pro वीडियो लीक: फैंस को Apple के फ्लैगशिप स्मार्टफोन iPhone 14 सीरीज की लेटेस्ट सीरीज का बेसब्री से इंतजार है और यह भी कुछ दिनों में लॉन्च हो जाएगा। सीरीज के मॉडल iPhone 14, iPhone 14 Pro, iPhone 14 Pro Max और iPhone 14 Max के लॉन्च से पहले उनके कई नए फीचर्स और डिटेल्स लीक्स (iPhone 14 Leaks) के जरिए सामने आ रहे हैं। इस सीरीज के प्रो मॉडल iPhone 14 Pro से जुड़ा एक वीडियो हाल ही में लीक हुआ है, जिसमें बताया गया है कि इस स्मार्टफोन का एक नया और खास फीचर कैसे काम करेगा।

लॉन्च से पहले लीक हुआ iPhone 14 Pro का वीडियो!
जैसा कि हमने आपको अभी बताया, लॉन्च से पहले iPhone 14 Pro का एक वीडियो लीक हुआ है। इस वीडियो में बताया गया है कि iPhone 14 Pro में दिए गए दो नॉच का इस्तेमाल कैसे किया जाएगा। आपको बता दें कि इस मॉडल में एक होल-पंच कटआउट और एक यूनिफाइड पिल कटआउट दिया जाने वाला है, जिसके बीच यूजर्स आसानी से स्विच कर सकेंगे। लीक हुए वीडियो में भी कुछ ऐसा ही दिखाया गया है. इस वीडियो को चीनी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट वीबो पर देखा गया है।

जानिए कैसे काम करेगा फोन का नया फीचर
आइए जानते हैं कि वीडियो के मुताबिक iPhone 14 Pro के डबल नॉच फीचर को कैसे इस्तेमाल किया जा सकता है। आपको बता दें कि नॉच के बीच स्विच करने के लिए एक सिस्टम दिया जाएगा, जिससे डिस्प्ले के पिक्सल्स को ऑफ किया जा सके, जिससे पूरा एरिया नॉच जैसा नजर आए। इसे सिंगल नॉच या अलग नॉच के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है। आपको बता दें कि नॉच एक छोटा कटआउट है जिसमें सेल्फी कैमरा फिट किया गया है और यह फोन के डिस्प्ले में ही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि iPhone 14 सीरीज को 7 सितंबर 2022 को लॉन्च किया जाएगा और Apple इस लॉन्च के लिए एक खास इवेंट की भी तैयारी कर रहा है.

Related News