iPhone 14 India: iPhone 14 को कुछ दिन पहले ग्लोबली लॉन्च किया गया था। आपको बता दें कि करीब 80 हजार रुपये के इस स्मार्टफोन को आप 55 हजार रुपये से कम में प्री-ऑर्डर (iPhone 14 प्री-ऑर्डर) कर सकते हैं।

iPhone 14 प्री ऑर्डर: Apple की नई स्मार्टफोन सीरीज iPhone 14 सीरीज को भारत और अन्य देशों में लॉन्च कर दिया गया है। इस सीरीज को फिलहाल सेल के लिए उपलब्ध नहीं कराया गया है लेकिन इन्हें देश में प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। आपको बता दें कि इस बार iPhone 14 सीरीज को बेहद कम कीमत में लॉन्च किया गया है यानी इसके बेस मॉडल की कीमत iPhone 13 के वैनिला मॉडल जितनी ही है और इससे फैंस काफी खुश हैं. लेटेस्ट और जबरदस्त फीचर्स वाले एपल के नए फोन को सस्ते में खरीदा जा सकता है। आईफोन 14 को आप 55 हजार रुपये से कम में कैसे और कहां से प्री-ऑर्डर कर सकते हैं, आइए जानते हैं सबकुछ..

iPhone 14 को बहुत सस्ते में प्री-ऑर्डर करें
बता दें कि 10 सितंबर 2022 की शाम 5:30 बजे से iPhone 14 सीरीज को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया गया है और इसे कई प्लेटफॉर्म से किया जा सकता है। सीरीज के चार मॉडल आईफोन 14, आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स में से तीनों को प्री-ऑर्डर किया जा सकता है और डील्स में कई अतिरिक्त ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

इस प्लेटफॉर्म से 55 हजार रुपये से कम में खरीदें
अगर आप iPhone 14 को 55 हजार रुपये से कम में खरीदना चाहते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से प्री-ऑर्डर करना होगा। अगर आप 79,900 रुपये के iPhone 14 को प्री-ऑर्डर करते समय HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5 हजार रुपये की छूट मिलेगी। इतना ही नहीं पुराने स्मार्टफोन के एवज में इसे ऑर्डर कर 20 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है और कुल मिलाकर इस फोन को 54,900 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Related News