Flipkart Big Billion Days Sale शुरू हो गई है। हालांकि, अभी यह सेल लिमिटेड मेंबर्स के लिए ही शुरू हुई है। साथ ही सदस्य फ्लिपकार्ट की इस सेल का फायदा उठा सकते हैं। सेल के लाइव होने से डील्स की जानकारी सामने आई है। इसमें पीसी, मोबाइल और गैजेट्स को बंपर डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया गया है.

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल में iPhone 13 (128GB) को भी भारी छूट के साथ बेचा जा रहा है। शुरुआत में यह फोन सिर्फ 47,990 रुपये में बेचा जा रहा था। लेकिन, बाद में इसकी कीमत बढ़कर 50,990 हो गई। सेल के दौरान यह कीमत लगातार कम ही बढ़ती जा रही है।


आईफोन 13 की कीमत फिलहाल 69,900 रुपये है। ऐसे में कल से शुरू हो रही सेल में एक बार फिर इसकी कीमत में कमी देखने को मिल सकती है. माना जा रहा है कि इसकी कीमत एक बार फिर 47,990 रुपये तक जा सकती है।


इसके लिए आप सुबह जल्दी या दोपहर 12 बजे के बाद कोशिश कर सकते हैं। ऐसे में इस बात की प्रबल संभावना है कि आपको iPhone 13 47,990 रुपये में मिल सकता है। बैंक ऑफर एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ ग्राहक इसकी कीमत और भी कम कर सकते हैं।

यह भी संभव है कि iPhone 13 बहुत जल्द आउट ऑफ स्टॉक हो जाए। क्योंकि, इसकी काफी डिमांड है। नए लॉन्च हुए iPhone 14 में कुछ खास नहीं है। इस वजह से यह कम कीमत में यूजर्स के लिए एक अच्छा विकल्प बनता जा रहा है।


अमेज़न पर भी प्राइम मेंबर्स के लिए ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू हो गई है। लेकिन यह स्मार्टफोन वहां उपलब्ध नहीं है। इस फोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा यह फेस आईडी सेंसर के साथ आता है। इसमें आपको 5G का सपोर्ट भी मिलेगा।

Related News