Infinix भारत में पिछले काफी समय से स्मार्टफोन लॉन्च करती आई है। कंपनी के स्मार्टफोन काफी दमदार फीचर्स के साथ आते हैं और कम कीमत में भी उपलब्ध होते हैं। कंपनी ने कुछ ही समय पहले अपना शानदार फोन इंफिनिक्स हॉट 7 लॉन्च किया है। ये फोन कई महंगे फोन्स को टक्कर देता है। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की खूबियों के बारे में।

स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में लॉन्च नहीं किया गया है लेकिन इतिहास को देखते हुए कहा जा सकता है कि का यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के साथ एक एस पेन भी है जो कि सैमसंग के एस पेन की तरह एक स्टाइलिश दीखता है। इस स्मार्टफोन की कीमत ₹13999 है।

डिवाइस 6.01 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2160 पिक्सल) अमोलेड डिस्प्ले है। डिवाइस2.3 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर हीलियो पी35 प्रोसेसर के साथ आता है। इसकी रैम 4 जीबी और स्टोरेज 64 जीबी है। माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से आप स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

रियर पैनल पर आपको 16 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेंसर मिलता है। कैमरा एआर इमोजी, एडवांस्ड पोर्ट्रेट, गूगल लेंस, एआर स्टीकर्स और अन्य फीचर्स से लैस है। फोन का फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का कैमरा है। फ्रंट कैमरे में एआई 3डी फेस ब्यूटी, एडवांस्ड एआई कैम, ब्यूटी और एआर इमोजी जैसे फीचर हैं।

फोन की बैटरी 4,000 एमएएच है और यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी फीचर में वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, ब्लूटूथ, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और जीपीएस शामिल हैं। इसके अलावा अन्य सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, डिजिटल कंपास, एंबियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर,जायरोस्कोप और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर फोन का हिस्सा हैं।

कीमत और उपलब्धता की बात की जाए तो अभी के लिए गए स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में लॉन्च नहीं किया गया है लेकिन यह भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। इसे अंतर्राष्ट्रीय बाजार में ₹13999 की कीमत पर लांच किया गया है।इसे एक्वा ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और मोका ब्राउन रंग में उपलब्ध कराया जाएगा।

Related News