सुपरहीरो सब बनना चाहते हैं, बने भी क्यों नहीं, ये हमारा बचपन का सपना हैं। हमारा बचपन सुपरहीरो की कहानियां पढ़ते हुए बीता हैं। इसी प्रकार आज की पीढ़ी का बचपन उन्ही सुपरहीरोज को टीवी पर देखते हुए निकल जाएगा। सुपरहीरो की कहानियां और उनके एक्शन देखकर हम भी उन्ही के जैसे बनना पसंद करते हैं। ज़माने के हिसाब से तकनीक बढ़ी हैं और अब हम इन्हें पढ़ने और देखने की वजाय अपने मुताबिक चला भी सकते हैं।

यदि आप समझ गए हैं तो, बता दे हम बात कर रहे हैं वीडियो गेम्स की। वीडियो गेम्स के माध्यम से हम अपने सुपरहीरोज को अपने मनमुताबिक चला सकते हैं। यहां हम बात करेंगे बैट्समैन और सुपरमैन कि, जो बच्चों के ऑल टाइम फेवरेट सुपरहीरोज हैं। अभी तक आपने इन दोनों सुपरहीरोज को फिल्मों में लोगों की जान बचाते देखा होगा। लेकिन वीडियो गेम में इन दोनों हीरोज को आप आपस में लड़वा सकते हैं। चलिए जानते हैं इस गेम के बारे में।

इनजस्टिस-2 : यह जबरदस्त वीडियो गेम हैं, जिसे 2017 में रिलीज़ किया गया। इस गेम को पीएस4, एक्स बॉक्स वन एंड पीसी पर खेला जा सकता हैं। जैसे ही इस गेम की शुरुआत होती हैं आप खुद को एक गड्डे में देखोगे। वहां से बाहर निकलकर आप दोनों हीरोज को आपस युद्द करने का मजा ले सकते हैं। इस शानदार और रोमांचक गेम को आप कभी भी लड़ सकते हो।

Related News