कोरोना की वजह से इन 2 स्मार्टफोन्स की कीमतों में आई भारी गिरावट

आज हम आपको Redmi के एक बहुत जबरदस्त स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहें हैं। जिसमें आपको एक से एक फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस फोन का नाम Redmi Note 8 हैं। जिसमें आपको 6.29 इंच की फुल HD+ बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलेगा। साथी इसमें आपको स्नेपड्रेगन 665 प्रोसेसर देखने को मिलेगा। जबकि बात करें कैमरे कि तो इसमें आपको 48+12+8+5 मेगापिक्सल के चार रियर कैमरा देखने को मिलेंगे।

Oneplus फ़ोन को जबरदस्त टक्कर देने के लिए अगले महीने लॉन्च होने जा रहा है Google Pixel 4a

जबकि बात करें हम इस फोन के फ्रंट कैमरे कि तो इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा। साथी इसमें आपको 4000mAh कि बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी। बात करें कीमत कि तो यह फोन आपको 6,999 रूपये में मिल जाएगा।आज हम आपको Redmi के एक बहुत जबरदस्त स्मार्ट फोन के बारे में बताने जा रहें हैं। जिसमें आपको एक से एक फीचर्स देखने को मिलेंगे।

इस फ़ोन में आपको 6.29 इंच की फुल HD+ बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलेगा। साथी इसमें आपको स्नेपड्रेगन 665 प्रोसेसर देखने को मिलेगा। जबकि बात करें कैमरे कि तो इसमें आपको 48+12+8+5 मेगापिक्सल के चार रियर कैमरा देखने को मिलेंगे। फ्रंट कैमरे कि तो इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा।

Related News