हॉनर कंपनी के स्मार्टफोन्स को भारत में काफी अधिक पसंद किया जाता है। अब कंपनी ने अपना एक और स्मार्टफोन लॉन्च किया है। हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं वो हॉनर प्ले 8 है और एक बजट स्मार्टफोन है जो कि कम कीमत के साथ आता है।

यह स्मार्टफोन केवल चीनी स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया गया है और भारत में ये कुछ समय बाद उपलब्ध होगा लेकिन फ़िलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। ये दमदार फीचर्स के साथ आता है। डिवाइस में आपको 5.7 इंच डिस्प्ले मिलती है और इसका रेजोल्यूशन 720*1520 पिक्सल है।

डिवाइस मीडियाटेक हेलिओ ए22 प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें आपको 2GB रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। इसकी मेमोरी को आप माइक्रोएसडी के माध्यम से स्टोरेज को 512 जीबी तक बढाया जा सकता है। रियर कैमरा की बात करें तो स्मार्टफोन में आपको एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा मिलता है। स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल है। इसकी बैटरी 3020 एमएच है।

कनेक्टिविटी ऑप्शंस की बात करें तो इसमें आपको 4G वोल्ट, ब्लूटूथ, वाईफाई, माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे ऑप्शन में मिलते हैं। इसकी कीमत 599 युवान लगभग ₹6,000 तक रखी गई है। डिवाइस ब्लू और ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया जा रहा है।

Related News