चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हॉनर ने अपने नए स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में पेश किया है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को बेहतर कैमरा क्वालिटी के साथ पेश की है। इस स्मार्टफोन में बैक पैनल पर ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है और यह एक लंबे बैटरी बैकअप वाला स्मार्टफोन है। यह स्मार्टफोन बहुत जल्द भारतीय बाजार में भी पेश किया जाएगा। इस कंपनी ने बेहतरीन स्मार्टफोन का नाम हॉनर 8एक्स मैक्स रखा है। इस स्मार्टफोन के आते है बाकी फ़ोन रह जायेंगे पीछे।


स्पेसिफिकेशन: इस स्मार्टफोन में 7.2 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी है और यह स्मार्टफोन 5000 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ आता है साथ ही इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है। अगर आप मेमोरी कार्ड की मदद से इसे 256GB तक बढ़ा सकते हैं।


कैमरा :फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में बैक पैनल पर डबल रियर कैमरा मिलता है| जो 20+2 मेगापिक्सल का होगा| वही सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है जो एक दमदार परफॉर्मेंस के साथ आता है।

कीमत : अगर स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो इस स्मार्टफोन की कीमत ₹15,999 रखी गई है और यह स्मार्टफोन फीचर्स के साथ में आता है

Related News