2020 के शुरू होते ही कई नए स्मार्टफोन भारतीय बाजार में दस्तक दे रहे हैं और HONOR ने भी अपनी लोकप्रिय X सीरीज के तहत एक और बेहद ही खूबसूरत और शानदार फोन HONOR 9X लॉन्च किया है।

ये स्मार्टफोन कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है और इसकी खासियत इसका ट्रिपल रियर कैमरा, डिस्प्ले, डिजाइन और प्रोसेसर है। 14,000 रुपये के बजट में उपलब्ध होने वाला HONOR 9X यूजर्स के लिए बेस्ट स्मार्टफोन हो सकता है। खास बात है कि यह सबसे सस्ता पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन है। तो आइए जानते हैं फोन के अन्य फीचर्स के बारे में।

Mi को पीछे छोड़ने के लिए भारत में इस कंपनी ने लॉन्च किया सबसे सस्ता 4K टीवी

डिस्प्ले: Honor 9X को भारत में 6.59-इंच की फुल HD + डिस्प्ले और 91 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और 391ppi पिक्सेल डेंसिटी के साथ लॉन्च किया गया है।

प्रोसेसर: यह नए किरिन 710F SoC के साथ आता है।

रैम और स्टोरेज: फोन दो वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें 4GB या 6GB RAM और 128GB स्टोरेज है।

रियर कैमरे: फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमे 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 2-मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर और 8 मेगापिक्सेल का अन्य कैमरा शामिल है।

फ्रंट कैमरा: सेल्फी क्लिक करने के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

बैटरी: हॉनर 9 एक्स में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4000mAh की बैटरी है।

ये हैं गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए 10 स्मार्टफोन्स जो करोड़ों लोगों की है पहली पसंद

ऑपरेटिंग सिस्टम: Honor 9X एंड्रॉइड 9 पाई को कस्टम EMUI 9.1 स्किन पर रन करता है।

कैमरा क्वालिटी

यह स्मार्टफोन पॉप-सेल्फी कैमरा के साथ आने वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। अगर आप एक्सट्रीम जूम करके भी फोटोग्राफी करते हैं, तो तस्वीरों में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं दिखाई देगी।

डिवाइस का आकर्षण इसका ट्रिपल कैमरा सेट-अप है जो अपने आप में एक प्राथमिक 48-मेगापिक्सेल लेंस के साथ लाता है जो ऑनर का दावा है कि सेगमेंट में अन्य प्रतिस्पर्धी स्मार्टफोन्स की तुलना में कम लाइट में भी बेहतर फोटोग्राफी प्रदान करता है। ज्यादा एरिया कैप्चर करना चाहते हैं, तो HONOR 9X का 8MP वाला सुपर वाइड एंगल कैमरा आपकी बहुत ही मदद करेगा।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए HONOR 9X में 16MP का AI पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। सेल्फी भी बेहद शानदार आती है और आप बेझिझक इस स्मार्टफोन का चुनाव कर सकते हैं।

Honor 9X की कीमत

Honor 9X को देश में दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसमें एंट्री वेरिएंट में 4GB RAM और 128GB स्टोरेज है, जिसकी कीमत 13,999 रुपये है। हाई-एंड वेरिएंट 6GB RAM और 128GB स्टोरेज की कीमत 16,999 रुपये होगी।

यह डिवाइस एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा और 19 जनवरी से देश में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। हॉनर 9 एक्स दो नए रंगों, सफायर ब्लू और मिडनाइट ब्लैक में उपलब्ध होगा।

Related News