टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे के सब ब्रांड हॉनर का शानदार फोन 'हॉनर 9 लाइट' को पिछले महीनों भारत में लांच किया गया था। लॉन्च किये जाने के कुछ समय पश्चात ही कंपनी ने इस फोन की कीमत को कम कर दिया हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे जब इस स्मार्टफोन को भारत में पेश किया गया था तब इसकी कीमत 13,999 रूपये थी। लेकिन फिल्पकार्ट पर 'हॉनर डेज सेल' के अंदर इसे 4 हजार रूपये कम में खरीदा जा सकता हैं।

हॉनर 9 लाइट चीनी कंपनी का एक बेहतरीन प्रोडक्ट हैं, जिसे यूज़र्स ने काफी पसंद भी किया हैं। इस फोन की सबसे अहम खासियत हैं चार कैमरे जोकि बेहद दमदार फीचर्स के साथ आते हैं। बता दे इस स्मार्टफोन की एमआरपी 13,999 रुपये है। लेकिन ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर 13 दिसंबर से लेकर 16 दिसंबर तक चलने वाली 'हॉनर डेज सेल' में इस फोन को महज 9,999 रुपये में बेचा जा रहा है। यानी कि पूरे 4 हजार रूपये कम।

हॉनर का ये ड्यूल सिम स्मार्टफोन को सेल में खरीदने के लिए एक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान करने पर 5% इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस प्रकार ऑफर का लाभ उठाकर आप हॉनर 9 लाइट स्मार्टफोन को कुल 4,500 रुपये में ही खरीद सकते हैं। इस फोन में 13+2 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा हैं। इसके अलावा फोन में 3,000 एमएएच की पावरफुल बैटरी भी आपको मिलती हैं।

Related News