मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने कुछ समय पहले अपने यूजर्स के लिए नए प्लान्स लॉन्च किए थे और अब एक बार फिर कंपनी Jio यूजर्स के लिए एक नया प्लान लेकर आई है। कंपनी के इस नए प्लान की कीमत 3499 रुपये है, ये प्लान खासतौर से उन यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए उतारा गया है जो लंबी वैलिडिटी के साथ हर दिन 2 जीबी से ज्यादा डेटा चाहते हैं।

इस प्लान को रीचार्ज करने के बाद आपको बार-बार रीचार्ज करने के झंझट से छुटकारा मिल जाएगा क्योंकि इस Jio Plan के साथ आपको पूरे 1 साल की वैलिडिटी मिलेगी। आइए आपको इस प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।


आप अगर अब तक Work From Home कर रहे हैं और हर दिन मिलने वाला डेटा कम पड़ जाता है तो बता दें कि अब इस Jio Prepaid Plan के साथ आपको हर दिन 3 जीबी डेटा मिलेगा वो भी पूरे 1 साल यानी 365 दिनों के लिए, इस हिसाब से देखा जाए तो यह प्लान कुल 1095 जीबी डेटा आपको ऑफर करेगा।बता दें कि डेटा लिमिट समाप्त होने के बाद स्पीकर कम होकर 64 Kbps रह जाएगी। ये तो हुई बात डेटा के बारे में, इस प्लान के साथ आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी दिए जाएंगे।

Related News