यदि आप घंटों तक संगीत सुनना पसंद करते हैं या ऑफिस कॉल के लंबे घंटों से निराश हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने लिए ओवर द ईयर हेडफ़ोन लें । ऑनलाइन क्लासेज लेने के दौरान ये हेडफोन बच्चों के लिए भी काफी उपयोगी होते हैं। एर्गोनॉमिक रूप से डिज़ाइन किए गए ये हेडफ़ोन फोल्डिंग और रोटेटिंग ईयर कप के साथ आते हैं ताकि ये आपके बैग में आराम से फिट हो सकें। सॉफ्ट ईयर पैड वाले ये हेडफ़ोन वजन में हल्के होते हैं और आपके कानों को बिल्कुल भी चोट नहीं पहुँचाते हैं। आप इन हेडफोन्स को गूगल असिस्टेंट, एलेक्सा और सिरी के साथ हैंड्सफ्री भी ऑपरेट कर सकते हैं।

सेन्हाइज़र ओवर-ईयर हेडफ़ोन:

ये ओवर द ईयर हेडफोन आरामदायक फिट के लिए सॉफ्ट ईयर पैड के साथ उपलब्ध हैं। यह फोल्डिंग और रोटेटिंग ईयर कप के साथ आता है जो आपके बैग में आसानी से फिट हो जाता है। ये एर्गोनोमिक डिज़ाइन वाले हेडफ़ोन हैं। और प्राकृतिक ध्वनियाँ उत्पन्न करते हैं। यह हेडफोन घर या रिकॉर्डिंग स्टूडियो, डीजे, म्यूजिक मिक्सिंग और म्यूजिक सुनने के लिए एकदम सही विकल्प है। वजन में हल्का होने के कारण आपके कानों में बिल्कुल भी दर्द नहीं होता है।
इसे लाओ


Sony Noise Canceling Headphones:
यह ब्लू हेडफोन वायरलेस नॉइज़ कैंसिलिंग फीचर के साथ आता है। यह 35 घंटे तक की बैटरी लाइफ वाला एक प्रीमियम और सुरुचिपूर्ण डिज़ाइन वाला हेडफ़ोन है। आप इन हेडफोन्स को हैंड्स फ्री कॉलिंग के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं, जिसके लिए इसमें इनबिल्ट माइक है। यह हेडफोन वॉयस असिस्टेंट फीचर के साथ आता है और गूगल असिस्टेंट को भी सपोर्ट करता है। यह पावरफुल साउंड के लिए 14mm डायनामिक ड्राइवर यूनिट के साथ आता है।


ऑडियो-टेक्निका ओवर-ईयर हेडफ़ोन:
वॉयस कॉल के साथ 14 मिमी ड्राइवर के साथ रियर अर्थ मैग्नेट और कॉपर क्लैड एल्युमिनियम वायर। यह कानों में आसानी से फिट हो जाता है ताकि आप शोर वाले वातावरण में भी स्पष्ट ध्वनि प्राप्त कर सकें। ये ओवर द ईयर हेडफोन आसान और एक साल की निगरानी के लिए 90 डिग्री कुंडा ईयर कप के साथ उपलब्ध हैं। यह एक पेशेवर सर्वश्रेष्ठ ईयर पैड और हेड बैंड है, जो टिकाऊ और आरामदायक भी है।

Related News