पाठकों हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक जगत की लेटेस्ट ख़बरों को सबसे पहले पढ़ने के लिए हमारे चैनल को फॉलो जरूर करियेगा। वही हमारे द्वारा दी गयी इन महत्वपूर्ण जानकारियों को अपने मित्रो के साथ शेयर करना नहीं भूलें। यदि पोस्ट पसंद आये तो इन्हें लाइक करे और कमेंट करें।
एलजी कंपनी ने अपना नया फ्लैगशिप फेबलेट 'LG V40 ThinQ' लॉन्च कर दिया हैं। एलजी वी40 थिंकक्यू के पिछले हिस्से पर तीन रियर कैमरे और फ्रंट पैनल पर दो कैमरे दिए गए हैं। इस फ्लैगशिप फेबलेट को 4 अक्टूबर को हैंडसेट सोल और साउथ कोरिया में लॉन्च किया जाएगा।

नए LG हैंडसेट में 6.4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी ने इस फोन को कारमाइन रेड, मोरोकोन ब्लू और प्लेटिनम ग्रे रंग में उपलब्ध कराये जाने का दावा किया हैं। LG Korea द्वारा जारी टीजर ट्रेलर में फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाई दे रहा हैं।

एक पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरे दिए जाएंगे, जिसमें 20 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल और 13 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक इन कैमरों में एक प्राइमरी लेंस, एक वाइड-एंगल लेंस और तीसरा टेलीफोटो लेंस हो सकता हैं।

3डी फेस रिकग्निशन के लिए फ्रंट पैनल पर दो सेल्फी कैमरा दिए जाने की खबर सामने आयी हैं। इसके अलावा इस फोन में 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट, 6 जीबी और 8 जीबी रैम, क्वाड DAC ऑडियो टेक्नोलॉजी और एंड्रॉयड 9.0 पाई होगा।

Related News