Jio कंपनी हर बजट के यूजर्स के लिए कई प्लान पेश करती हैं। जियो के इन रिचार्ज पैक में यूजर्स को इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अन्य कई ऑफर मिलते है। आज हम आपके लिए ऐसे ही प्लान लेकर आए हैं जिनमे आपको कई फायदे मिलेंगे। प्लान की सबसे खास बात ये है कि इसमें एक के साथ 1 प्लान फ्री मिल रहा है। तो आईये इन प्लान्स के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।


Jio का 129 रुपये वाला प्लान: जियो के 129 रुपये वाले रिचार्ज पैक में यूजर्स को 2 जीबी डेटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉल की सुविधा मिलती है।इसकी वैलिडिटी 28 दिन है जिसमे 300 एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। इसके साथ जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है।

Jio का 155 रुपये वाला प्लान: रिलायंस जियो का 155 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 1 GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में ग्राहक सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉल कर सकते है। प्लान के तहत यूजर्स 28 GB डेटा का लाभ उठा सकते हैं। डेटा खत्म होने होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। ये प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में JioTV,Jio Cinema, Jio Security, Jio News का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। सबसे खास बात ये हैं कि इसमें एक के साथ 1 प्लान फ्री मिल रहा है।

Related News