दुनिया की प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने कुछ समय पहले टीवी क्षेत्र में प्रवेश करते हुए अपने Realme स्मार्ट टीवी को भारतीय बाजार में पेश किया था। यह अभी भी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक साइट पर बिक्री के लिए विशेष रूप से उपलब्ध है। अब आप इस स्मार्ट टीवी को ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं। एंड्रॉइड टीवी ओएस पर आधारित इस टीवी में चार स्पीकर, एचडीआर 10 सपोर्ट और डॉल्बी ऑडियो हैं। आइए विस्तार से जानते हैं

कंपनी ने रियलमी स्मार्ट टीवी के बारे में आधिकारिक घोषणा की है। ग्राहकों के लिए, अब इसे देशभर के कुछ 1,250 ऑफलाइन स्टोर्स पर बिक्री के लिए बेचा जाएगा। ये स्टोर कंपनी के रॉयल क्लब का हिस्सा होंगे। इसलिए अब यूजर्स को Realme Smart TV खरीदने के लिए फ्लैश सेल का इंतजार नहीं करना पड़ेगा और न ही उन्हें ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की जरूरत होगी। आप चाहें तो ऑफलाइन स्टोर पर जाकर टीवी देखने के बाद आराम से ऑर्डर कर सकते हैं।

इसके अलावा Realme Smart TV के 32 इंच मॉडल की कीमत रु। 12,999। जबकि 43 इंच मॉडल को 21,999 रुपये की कीमत पर देश में पेश किया गया है। Realme Smart TV को दो मॉडल में पेश किया गया है। इसका 32 इंच मॉडल एचडी रेडी है और 1,366x720 पिक्सल के स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। 43 इंच मॉडल का स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन 1,920x1,080 पिक्सल है। यह टीवी एंड्रॉयड टीवी 9 पाई और गूगल प्ले सपोर्ट के साथ आता है। इसमें यूजर्स को अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और यूट्यूब जैसे कई प्री-इंस्टॉल एप्स मिलेंगे। इसे 64-बिट मीडियाटेक प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है। इसमें 1GB रैम और 8GB इंटरनल मेमोरी है। इसके अलावा दो फुल रेंज ड्राइवर और दो ट्वीटर उपलब्ध हैं।

Related News