मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Gionee ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नई एंट्री-लेवल स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। कंपनी ने Gionee F8 Neo को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस नए सस्ते स्मार्टफोन को बाजार में 5,499 रुपये कीमत के साथ बेचा जाएगा। युवा ग्राहकों के लिए जियोनी ने इस स्मार्टफोन को ब्लू, ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। इस खूबसूरत हैंडसेट में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। ग्राहक इस डिवाइस को अधिकृत रिटेल स्टोर पर जाकर खरीद सकते हैं। इस कीमत सेगमेंट में यह मोबाइल सैमसंग गैलेक्सी M01 कोर को चुनौती देगी।


अगर हम इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमे आपको 5.45 इंच का एलसीडी डिस्प्ले मिलेगा जिसमें पुष्टि की सुविधा है। इस स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम के साथ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल मेमोरी भी दिया गया है,जिसे कार्ड की मदद से 256 जीबी तक आसानी से बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और इसमें डुअल-सिम सपोर्ट है।


इस नए जियोनी एफ8 नियो स्मार्टफोन में युवा ग्राहकों के बीच सबसे ज्यादा डिमांडिग फोटोग्राफी कैमरा दिया गया है जो कि 8 एमपी का कैमरा है। इसके अलावा इसमें फ्रंट में सेल्फी के लिए 5 एमपी का कैमरा भी दिया गया है। वहीं इस मोबाइल को बैकअप की जिम्मेदारी 3,000 एमएएच की बैटरी को दी गई है। यह बैटरी 10 डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट करता है। यानि यह कुछ ही घंटों में फुल चार्ज हो जाएगा।


Related News