नए स्मार्टफोन लॉन्च होने के साथ कई लोगों का फोन चेंज करने का प्लान बन जाता है,ज़्यादातर बार हमें महंगे फोन ही पसंद आते हैं, क्योंकि उसमें फीचर्स काफी अच्छे होते हैं, लेकिन आज हम आपको बता रहे हैं एक ऐसे फोन ऑप्शन के बारे में जिसमें आपको 6000mAh की बैटरी मिलेगी, और कीमत भी ज़्यादा नहीं है.,तो अगर आप भी कोई अच्छा वाला बजट फोन तलाश कर रहे हैं तो रियलमी C12 एक अच्छा ऑप्शन है। रियलमी C12 को फ्लिपकार्ट पर काफी अच्छी डील के साथ खरीदा जा सकता है।

इस फोन की खास बात इसकी 6000mAh की बैटरी है, और इसके बावजूद कंपनी ने इस फोन की कीमत सिर्फ 8,999 रुपये रखी है,लेकिन फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है, एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन पर 8,400 रुपये की छूट दी जा रही है।

रियलमी C12 में 6.5 इंच एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले है,कैमरे के तौर पर रियलमी C12 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, फोन में अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी, अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल मोनोक्रोम और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर हैं। सेल्फी के लिए फोन में अपर्चर एफ/2.0 के साथ 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। ग्राहक इस फोन को पावर ब्लू और पावर सिल्वर कलर में खरीद सकते हैं।

पावर के लिए Realme C12 में 6000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 10W चार्जिंग सपॉर्ट करती है. कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 57 दिन के स्टैडबाय टाइम के साथ आती है, साथ ही इसपर 46 घंटे लगातार कॉल पर बात की जा सकती है।

Related News