PC: abplive

व्हाट्सएप यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए एक के बाद एक नए फीचर्स लाता रहता है। कंपनी अपने यूजर्स को ध्यान में रखते हुए WhatsApp चैनल्स के लिए कई फीचर्स पेश कर रही है। पिछले साल लॉन्च होने के बाद से, व्हाट्सएप चैनल्स ने वेरिफिकेशन बैज और रिडिजाइन्ड रेकोमेंडेशन समेत कई फीचर शामिल हैं।

pc: tv9bharatvarsh

एक बार फिर WABetaInfo ने WhatsApp चैनल्स पर आने वाले नए फीचर्स की जानकारी दी है, जिसमें बताया गया है कि WhatsApp चैनल्स के लिए कई फीचर्स की टेस्टिंग कर रहा है। यूजर्स एक साथ कई चैनल्स को फॉलो या अनफॉलो कर सकेंगे। इसके अतिरिक्त, चैनल नेविगेशन में सुधार किया गया है, जिससे यूजर्स के लिए किसी भी चैनल पर नेविगेट करना आसान हो गया है। इसके अलावा, यूजर्स चैनल लिस्ट से वेरिफाइड चैनलों को आसानी से सर्च कर सकेंगे।

PC:TV9bharatvarsh

कौन सी सुविधाएँ शामिल हैं?

इस रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सएप चैनल्स के इंटरफेस को भी रिडिजाइन किया गया है। यूजर्स अब अपने पसंदीदा व्हाट्सएप चैनल को पिन कर सकते हैं। यह सुविधा यूजर्स को अपने पसंदीदा चैनल को टॉप पर पिन करने की अनुमति देती है। कुछ सुविधाएं फॉलोअर्स के लिए होंगी, जबकि अन्य चैनल एडमिन के लिए होंगी। रिपोर्ट में उल्लिखित एक अन्य विशेषता यह है कि व्हाट्सएप मैसेज फॉरवर्डिंग फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। इस फीचर को कुछ बीटा यूजर्स के लिए रोलआउट किया गया है।

Related News