देश में, इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद निर्माता सैमसंग ने अल्ट्रा हाई डेफिनिशन बिजनेस टेलीविज़न की लंबी दूरी की शुरुआत की है। यह यूएचडी बिजनेस टेलीविजन चार स्क्रीन साइज 43-इंच, 50-इंच, 55-इंच और 70-इंच में उपलब्ध है। इसकी दर 75,000 रुपये से 175,000 रुपये के बीच है। ये सभी बिजनेस टीवी तीन साल की वारंटी के साथ आते हैं। सैमसंग बिजनेस टीवी एक दिन में 16 घंटे तक लगातार चलने में सक्षम है और व्यावसायिक घंटों के दौरान स्वचालित रूप से संचालित करने के लिए ऑन / ऑफ टाइमर भी है।

नई टीवी रेंज को रेस्तरां, खुदरा स्टोर, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, सैलून आदि जैसे उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। सैमसंग टीवी बहुत ही आसान सॉफ्टवेयर, आकर्षक सामग्री और कोई छिपी हुई लागत के साथ 100 से अधिक प्रीलोडेड मुफ्त टेम्पलेट्स के साथ आता है। जो उपयोगकर्ताओं को अपनी सामग्री बनाने की अनुमति देते हैं। इन विशिष्ट टेम्प्लेटों में ऊर्ध्वाधर अभिविन्यास, टीवी कार्यक्रमों के साथ सामग्री प्रदर्शित करने के लिए प्रचार, गति-एम्बेडेड, मौसमी बिक्री और, कई अवसरों पर, व्यवसाय के लिए सही दृश्य के लिए अन्य पूर्व-डिज़ाइन शामिल हैं।

अल्ट्रा हाई डेफिनिशन डिस्प्ले उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री प्रदर्शित कर सकते हैं, इससे छोटे और मध्यम उद्यमों को अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने में मदद मिलेगी। अनुकूलन योग्य निशुल्क टेम्पलेट्स के अलावा, सैमसंग बिजनेस टीवी ऐप दूरस्थ रूप से सामग्री का प्रबंधन करने की सुविधा भी प्रदान करता है। यह ऐप टीवी के साधारण DIY इंस्टॉलेशन में भी मदद करता है। बिजनेस टीवी ऐप डाउनलोड करने के बाद, उपयोगकर्ता के डिवाइस स्वचालित रूप से टीवी से जुड़ जाते हैं और तत्काल उपयोग के लिए तैयार होते हैं। यह सामग्री प्रबंधन ऐप आसानी से सामग्री अपलोड करने में मदद करता है।

Related News