इंटरनेट डेस्क। टेलीकॉम ऑपरेटर भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने नया पीसी या लैपटॉप खरीदने वाले लोगों के लिए हाल ही में मुफ्त 20 एमबीपीएस ब्रॉडबैंड इंटरनेट का एक नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान के अंतर्गत नए पीसी या लैपटॉप खरीदने वाले लोगों को 99 रुपये प्रति माह की कीमत पर बीएसएनएल बीबीजी कॉम्बो यूएलडी 45 जीबी प्लान मिलेगा। हालाँकि इस ऑफर के लिए शुरूआती 2 महीनों के लिए यूज़र्स को कोई भी कीमत नहीं देनी होगी।

यह ऑफर केवल उन उपयोगकर्ताओं के लिए जो दो महीने के भीतर नए लैपटॉप या पीसी खरीद का बिल जमा करेंगे। साथ ही यह ऑफर अंडमान और निकोबार को छोड़कर पूरे भारत में मान्य है। बीएसएनएल ने हाल ही में चार ब्रॉडबैंड ऑफर लॉन्च किये हैं जिसमें 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर 20 एमबीपीएस की गति से डाटा मिलेगा।

ये सभी नॉन-फाइबर ऑफर्स है जो कि आप 500 रूपये की सुरक्षा राशि का भुगतान कर के प्राप्त कर सकते है। बीएसएनएल 45 जीबी बीबीजी कॉम्बो यूएलडी के 99 रुपये प्रति माह प्लान में 1.5 जीबी डाटा प्रति दिन या 45 जीबी मासिक डाटा मिलता है। 1.5 जीबी डाटा खत्म होने के बाद स्पीड 20 एमबीपीएस से 1 एमबीपीएस हो जायेगी।

इसके अलावा बीएसएनएल का एक 150 जीबी बीबीजी कॉम्बो यूएलडी भी है जिसमें आपको 199 रुपये की कीमत पर प्रति दिन 5 जीबी डेटा के हिसाब से कुल 150 जीबी डाटा मिलता है।

Related News