10 हजार रुपये के बजट में अगर नया स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो आज इस प्राइस सेगमेंट में मिलने वाले एक नहीं बल्कि 3 स्मार्टफोन्स की आज Flipkart Sale है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की आज Realme, Tecno और Infinix ब्रांड के ये तीन स्मार्टफोन्स बिक्री के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे।

Realme C12 : फोन के दो कलर वेरिएंट हैं, पावर ब्लू और पावर सिल्वर। रियलमी सी12 के 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। उपलब्धता की बात करें तो रियलमी मोबाइल फोन की सेल आज याी 7 सितंबर दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और रियलमी डॉट कॉम पर शुरू होगी।

Tecno Spark Go : फोन के दो कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, आइस जे़डलाइट और एक्वा ब्लू। फोन के 2 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6499 रुपये तय की गई है। फोन की पहली सेल आज यानी 7 सितंबर दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

Infinix Hot 9: इनफिनिक्स हॉट 9 फोन के दो कलर वेरिएंट हैं, ओसियन ब्लू और वॉयलेट। इस infinix mobile के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,499 रुपये है। ये फोन रियलमी सी15 को टक्कर देता है, दोनों ही फोन्स की कीमत लगभग एक समान है।

Related News