सस्ते प्लान पेश करने में Jio सबसे आगे है। हर प्लान के साथ आपको डेटा, एसएमएस के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ कई और फायदे भी मिलेंगे। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ प्लान लेकर आए हैं जिसमें आप इन सभी सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं और इसके लिए आपको केवल कुछ रुपए खर्च करने होंगे।

ये Jio प्लान 75 रुपये से शुरू होकर 200 रुपये तक जाते हैं। यह आपको 2GB तक हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य नेटवर्क के लिए मुफ्त मिनट देता है। वास्तव में यह प्लान JioPhone उपयोगकर्ताओं के लिए है और आप इसमें कई और लाभ उठा सकते हैं। तो आइए जानते हैं इन योजनाओं के बारे में सब कुछ इस प्लान में आपको Jio नेटवर्क पर 28 दिनों की वैधता के साथ 3GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए आपको 500 मिनट और 50 एसएमएस मिलेंगे।

Jio Disney+ Hotstar VIP Plans: Jio के सबसे धांसू प्‍लान, डेटा-कॉलिंग के साथ  मिलेगा ये खास फायदा - Reliance jio best prepaid plans with disney plus  hotstar vip subscription - Latest News
Jio के इस प्लान में आप 14GB डेटा का लाभ ले सकते हैं जिसमें आप प्रति दिन 0.5 GB डेटा का उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा आप 300 फ्री एसएमएस का भी लाभ उठा सकते हैं। आपको तारीफ के तौर पर jio App का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इन चीजों के अलावा आप Jio नेटवर्क पर मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 500 मिनट पा सकते हैं।

Related News