pc: tv9hindi

अगर आप एक ऐसे इयरबड्स की तलाश में हैं जिसका डिजाइन जबरदस्त हो और कीमत भी कम हो तो हम आपको एक इयरबड्स के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में।

प्रोमेट ने नंथिग ईयरबड्स की तरह ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाले ईयरबड्स बाजार में लॉन्च किए हैं, जो 2000 रुपये से भी कम कीमत में उपलब्ध हैं। ये ईयरबड्स बेहतरीन बैटरी बैकअप भी देते हैं।

TransPod: प्रोमेट के लेटेस्ट ईयरबड्स का नाम ट्रांसपॉड है। वे 26 घंटे से अधिक का प्लेबैक समय प्रदान करते हैं। ट्रांसपॉड ईयरबड ब्लूटूथ कॉलिंग और एक आकर्षक पारदर्शी डिज़ाइन के साथ आते हैं।

pc: tv9hindi

कलर्स: यह मॉडल ब्लैक, पिंक ब्लू और वाइट सहित कई रंग विकल्पों में उपलब्ध है। आप अपनी पसंद के अनुसार कोई भी रंग चुन सकते हैं।

फीचर्स: ये ईयरबड्स 10 मीटर तक की रेंज के साथ बेहतर कनेक्टिविटी प्रदान करते हैं, यानी आप 10 मीटर दूर तक भी कनेक्टिविटी का आनंद ले सकते हैं। आसपास के नॉइज को कम करने के लिए ये एक्टिव नॉइज कैंसलेशन के साथ आता है।

pc: tv9hindi
​​​​​​​
कीमत
: इन ईयरबड्स की कीमत की बात करें तो ये सिर्फ 1999 रुपये में उपलब्ध हैं। कंपनी इन पर 24 महीने की वारंटी दे रही है। इन्हें आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म दोनों से खरीद सकते हैं।

Related News