कुछ ही दिनों में होली का त्योहार आ जाता है। रंगों के इस त्योहार में आपके दोस्त और रिश्तेदार और आपके आस-पास के लोग आप पर पानी फेंकने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। यदि आप भी अपने स्मार्टफोन और गैजेट्स के पानी से खराब होने से परेशान हैं तो हम आपके लिए लाए हैं कुछ जरूरी कवर जिन्हें आप बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं और टेंशन फ्री होकर होली खेल सकते हैं.

वाटरप्रूफ पाउच के लिए B BOZZBY पाउच के साथ, आप अपने मोबाइल को हर समय पानी से बचा सकते हैं। इसे फ्लिपकार्ट से 499 रुपये के बजाय सिर्फ 148 रुपये में खरीदा जा सकता है। एक कमरबंद कवर की जिसे आप अपनी कमर से बांध सकते हैं। आप अपने मोबाइल, घर की चाबियां और पैसे आदि रख सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर यह 999 रुपये की जगह 186 रुपये में बिक रहा है।

कीमत में 499 रुपये में आप फ्लिपकार्ट से RDS लेदर जिपर हेडफोन केस को महज 69 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप होली पर कहीं बाहर जा रहे हैं तो ऐसे में आप अपने हेडफोन को सुरक्षित रख सकते हैं। Saco पाउच एक वाटरप्रूफ हार्ड डिस्क कवर है जिसे फ्लिपकार्ट पर 750 रुपये के बजाय 214 रुपये में बेचा जा रहा है। 1,399 रुपये की कीमत वाले Gizga Essentials Nylon Zipper Headphone Case को Flipkart से 629 रुपये में खरीदा जा सकता है। आप अपने ईयरफोन और नेकबैंड दोनों रख सकते हैं और यह पानी में खराब नहीं होगा।

Related News