टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

चीनी कंपनी वीवो अपने बेहतरीन स्मार्टफोन 'वीवो वी11' पर भारी डिस्काउंट दे रही हैं। दिवाली के मौके पर वीवो भारतीय यूज़र्स के लिए इस स्मार्टफोन को महज 20,990 रुपये में उपलब्ध करा रही हैं। बता दे, लॉन्च के समय कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 22,990 रुपये की कीमत पर पेश किया था।

वीवो वी11 स्मार्टफोन में 6.41 इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई हैं। इसके आलावा इस फोन में 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया हैं। सेल्फी के शौक़ीन लोगों के लिए इस स्मार्टफोन में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद हैं, जो एलईडी फ़्लैश के साथ आता हैं।

6जीबी की रैम विकल्प वाले इस फोन के दो स्टोरेज वेरियंट बाजार में उपलब्ध कराये गए हैं, जिनमें 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज विकल्प शामिल हैं। इस फोन में क्वालकॉम एसडीएम660 स्नेपड्रैगन660 के साथ एड्रेनो 512 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया हैं।

वीवो के इस फोन को नया एंड्राइड 8.1 ओरियो पर संचालित किया गया हैं। फोन में जान फूंकने के लिए 3,400 एमएच की दमदार बैटरी दी गई हैं, जो दो दिन का पावर बैकअप देने में सक्षम हैं। पर्याप्त कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ सभी जरुरी सेंसर इस फोन का हिस्सा हैं।

दोस्तों अगर आपको वीवो स्मार्टफोन के बारे में ये जानकारी पसंद आई तो इसे लाइक और शेयर करे। टेक खबरों को पढ़ने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करें।

Related News