अफोर्डेबल ओमेसेटर, डिटेलप्रो ओसेमीटर DI OXY10, COVID 19: कोरोना वायरस महामारी के इस युग में, लोगों के लिए अपने रक्त ऑक्सीजन के स्तर की जांच करना महत्वपूर्ण हो गया है। डॉक्टर सलाह देते हैं कि रक्त ऑक्सीजन का स्तर समय-समय पर जांचा जाता है।

घर में कोरोना के इलाज के लिए जरूरी है Pulse oximeter, ऐसे करें यूज, ऐसे  देखें रीडिंग, कहां मिलेगा और कीमत

कोविद -19 संकट के इस युग में, उंगलियों पर पल्स ऑक्सीमीटर बहुत महत्वपूर्ण हो गया है और इस आवश्यकता को देखते हुए, Detel India के स्वास्थ्य और स्वच्छता वर्टिकल डिट्रॉप्रो ने 799 रुपये की कीमत पर ऑक्सीमीटर लॉन्च किया है। हालांकि, GST शुल्क लगेगा। अलग से भुगतान करना होगा। बता दें कि कोविद -19 महामारी (कोरोनोवायरस 2 वेव) की दूसरी लहर में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 3 महीने के लिए ऑक्सीजन संबंधित उपकरणों पर बुनियादी कस्टम ड्यूटी और स्वास्थ्य उपकर में छूट की घोषणा की है। पूरा देश कोविद -19 संक्रमण की दूसरी लहर की चपेट में है, इसलिए सक्रिय कोविद -19 मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

Use pulse oximeter at rest position

अधिकांश लोग घर पर अलग-थलग हैं और नियमित रूप से हर घर में ऑक्सीजन की निगरानी करना बहुत महत्वपूर्ण हो गया है। आतंक के इस माहौल में, लोग विश्वसनीय और सस्ते चिकित्सा उपकरणों की तलाश कर रहे हैं। इसे ध्यान में रखते हुए, कंपनी ने सबसे सस्ता ऑक्सीमीटर लॉन्च किया है। डेटॉल का यह ऑक्सीमीटर सभी डिजिटल तकनीक पर आधारित है। यह कार्यात्मक ऑक्सीजन संतृप्ति के गैर-इनवेसिव माप के लिए है।

what is pulse oximeter why it is important to keep at home during corona  time how to use it | Pulse Oximeter: क्या होता है पल्स ऑक्सीमीटर? कोरोना के  समय घर पर

डेटॉल का ऑक्सीमीटर www.detel-india.com और www.b2badda.com पर बिक्री पर है। डिटॉरप्रो के संस्थापक डॉ। योगेश भाटिया कहते हैं - हम महंगे मेडिकल बिलों को कम करना चाहते हैं और अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम चिकित्सा उपकरण प्रदान करना चाहते हैं। हमारे डिटेलप्रो पल्स ओमेसेटर कई लोगों की मदद करेंगे क्योंकि न केवल घर में बल्कि अस्पतालों में भी ऑक्सीजन निगरानी उपकरणों की बहुत आवश्यकता है। हम सरकार के साथ हाथ मिलाकर और हमारे किफायती ऑक्सीमीटर प्रदान करके देश की सेवा करने के लिए तैयार हैं।

Related News