टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

साल के शुरुआत में शाओमी ने 'ब्लैक शार्क' नाम का गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब खबर आ रही हैं कि, कंपनी ने अपने इसी फोन के अपग्रेड वर्जन 'ब्लैक शार्क 2' को लॉन्च करने जा रही हैं। जानकारी के मुताबिक इस फोन को 23 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने अभी तक अपने नए गेमिंग स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया हैं, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि, यह फोन पुराने ब्लैक शार्क गेमिंग स्मार्टफोन का अपग्रेड वर्जन होगा।

एक लीक रिपोर्ट के मुताबिक नए ब्लैक शार्क स्मार्टफोन में रिजॉल्यूशन के साथ 5.99 इंच का डिस्प्ले फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा। वही फोन में पावर बैकअप के लिए 4 हजार एमएच की बैटरी दिए जाने की संभावना हैं। इसके अलावा इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम होगी। बेहतर ग्राफ़िक्स क्वालिटी के लिए फोन में एड्रेनो 630 जीपीयू का इस्तेमाल किया जा सकता हैं।

कयासों के मुताबिक, बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए इस स्मार्टफोन को लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी से लैस किया जाएगा। अभी तक इस स्मार्टफोन के नाम का भी खुलासा नहीं किया गया हैं। लेकिन लीक जानकरी से अंदाज लगाया जा सकता हैं कि, यह ब्लैक शार्क का अपग्रेड वर्जन होगा। कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकरी नहीं दी हैं। जानकरी मिलते ही खबर को अपडेट किया जाएगा।

दोस्तों अगर आप शाओमी के इस नए गेमिंग स्मार्टफोन का इंतजार करेंगे, तो हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताये। साथ ही हमारे चैनल को भी फॉलो करें।

Related News