टेलीकॉम कंपनियां Airtel, Jio और Vi हर दिन 3GB डेटा के साथ-साथ अपने कई प्रीपेड प्लान में SMS और कॉल का लाभ भी देती हैं। यह प्लान उन यूजर्स के लिए फायदेमंद है जो ज्यादा डेटा बेनिफिट वाले प्लान की तलाश में हैं।

इसके अलावा, टेलीकॉम ऑपरेटर कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सब्सक्रिप्शन के अतिरिक्त लाभ भी देते हैं, जिसमें डिज्नी + हॉटस्टार, अमेज़ॅन प्राइम और अन्य ऐप के लाइव स्ट्रीमिंग लाभ शामिल हैं। तो आइए इस खबर में आपको बताते हैं टेलिकॉम ऑपरेटर्स के डेली 3GB डेटा वाले बेस्ट प्रीपेड प्लान के बारे में...

Jio 419 रुपये का प्लान: 419 रुपये की कीमत वाला यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको रोजाना 3GB डेटा मिलता है। इस तरह इस प्लान में आपको कुल 84GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी।


जियो 601 रुपये का प्लान
यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोजाना 3GB डेटा के साथ आता है। इस प्लान की कीमत 601 रुपये है और कंपनी यूजर्स को 6GB अतिरिक्त डेटा दे रही है। इतना ही नहीं इसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही OTT बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में आपको Disney+ Hotstar VIP और सभी Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।


एयरटेल 699 रुपये का प्लान
एयरटेल के 699 रुपये के प्लान में 56 दिनों के लिए अमेज़न प्राइम मेंबरशिप, डेली 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और 100 SMS मिलते हैं। यह अपोलो 24 प्लान भी पेश करता है। इस प्लान में सात सर्किल, फ्री ऑनलाइन कोर्स, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक भी शामिल हैं।

एयरटेल 599 रुपये का प्लान
599 रुपये की कीमत वाले एयरटेल के नेक्स्ट प्लान में 28 दिनों के लिए रोजाना 3GB डेटा मिलता है। यह योजना Disney+ Hotstar मोबाइल और प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करणों के लाभों तक पहुंच प्रदान करती है। इसमें अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। इसके अलावा अपोलो 24 प्लान, 7 सर्किल, फ्री ऑनलाइन कोर्स, फ्री हेलो ट्यून्स, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक और विंक म्यूजिक के अतिरिक्त लाभ शामिल हैं।


वोडाफोन आइडिया 699 रुपये का प्लान
वोडाफोन आइडिया के 699 रुपये के प्लान में रोजाना 3GB डेटा, 100 एसएमएस / दिन, 54 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा है। दूरसंचार प्रदाता के अन्य लाभों में वीकेंड डेटा रोलओवर, binge all night और डेटा डिलाइट्स शामिल हैं।


वोडाफोन आइडिया 901 रुपये का प्लान

901 रुपये की कीमत वाला Vodafone-Idea का अगला प्लान असीमित कॉल, दैनिक 3GB डेटा, 100 SMS, Vi मूवी और मूल, लाइव टीवी, समाचार और बहुत कुछ के साथ आता है। अतिरिक्त लाभों में Disney+ Hotstar मोबाइल की 1-वर्ष की सदस्यता, प्रति माह 2GB तक बैकअप डेटा, बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के, वीकेंड डेटा रोलओवर, binge all night और डेटा डिलाइट्स शामिल हैं।

Related News