टेक जगत की हर खबर पढ़ने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करें। हमारे चैनल पर आपको मिलेंगी टेक दुनिया की कुछ रोचक ख़बरें और जानकारियां।

जियो से मुकाबला करने के लिए एयरटेल ने एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया हैं। एयरटेल के इस नए प्रीपड प्लान की कीमत 181 रूपये हैं। कंपनी अपने इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 3 जीबी डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जा रहा हैं। डेटा लाभ के अलावा कंपनी के इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही हैं। एयरटेल का ये प्लान 14 दिनों की वैधता के साथ आता हैं।

14 दिनों की वैधता वाले इस प्रीपेड प्लान में कुल 42 जीबी डाटा ग्राहकों के इस्तेमाल के लिए दिया जाता हैं। इसके हिसाब से 1 जीबी डेटा की कीमत 4.3 रुपये होगी। एयरटेल का ये प्लान टेलीकॉम बाजार में प्रतिदिन 3 जीबी डेटा की सुविधा के साथ आने वाले चुनिंदा प्लान्स में से एक हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस प्लान में वॉइस कॉल की कोई सीमा निर्धारित नहीं की गयी हैं। कंपनी ने इस प्लान को चुनिंदा सर्कल के लिए ही उपलब्ध कराया हैं।

दोस्तों अगर आप एयरटेल के इस प्रीपड प्लान का फायदा लेना चाहते हैं तो कमेंट में अपनी राय रखें। साथ ही हमारे चैनल को फॉलो करें।

Related News