घरेलू मोबाइल एक्सेसरीज़ ब्रांड Ambrane ने एक नई स्मार्टवॉच सीरीज़ 'Ambrane Wise Eon Smartwatch' की घोषणा की है। पहली ईऑन एक युवा-उन्मुख स्मार्टवॉच है जो एक स्टाइलिश डिजाइन और पावर-पैक सुविधाओं के साथ एक किफायती पुरस्कार बिंदु पर मिल रही है। बता दे की,फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपये है और इसे 365 दिनों की वारंटी के साथ पेश किया जा रहा है।

एम्ब्रेन वाइज ईऑन स्मार्टवॉच स्पेसिफिकेशन्स: आपकी जानकारी के लिए बता दे की, ईऑन स्मार्टवॉच में इस प्राइस रेंज में स्मार्ट ब्लूटूथ कॉलिंग है, जो अभी तक ग्राहकों को कलाई से सीधे कॉल का जवाब देने की पेशकश नहीं की गई है, जिससे सहज संचार अगले स्तर तक ले जाता है। माइक्रोफोन और स्पीकर भी दिए जा रहे हैं। वाइज ईऑन वॉयस कंट्रोल को भी सपोर्ट कर रहा है। Ambrane Wise Eon स्मार्टवॉच में 1.69-इंच LucidDisplayTM, स्मूथ टच और 450 Nits ब्राइट स्क्रीन भी है। क्रिस्टल-क्लियर स्क्रीन और क्यूब डायल भी असाधारण रूप से स्टाइलिश दिखे हैं। स्मार्टवॉच पहनने में असाधारण रूप से आरामदायक है।

एम्ब्रेन वाइज ईऑन स्मार्टवॉच की विशेषताएं: वाइज ईऑन के साथ, SpO2, हृदय गति, रक्तचाप, नींद, सांस लेने का प्रशिक्षण, कैलोरी और अन्य स्वास्थ्य सुविधाएं पेश की गई हैं। वॉच में 24x7 हेल्थ मॉनिटरिंग और 60 गेम मोड हैं। IP68 मानकों के लिए वाटरप्रूफ है, जो इसे रोजमर्रा के उपयोग के लिए उपयुक्त बनाता है।

बता दे की, वाइज ईऑन को किसी भी स्टाइल और मूड से मेल खाने के लिए 100+ क्लाउड-आधारित वॉच फेस के साथ मिल रहा है। कोई भी स्वतंत्र रूप से अपनी पसंद के वॉलपेपर को संशोधित करने का काम नहीं कर रहा है। 3 इनबिल्ट गेम्स के साथ-साथ कई प्रोडक्टिविटी फीचर्स जैसे अलार्म, स्टॉपवॉच, रिमोट कैमरा, म्यूजिक प्लेयर और भी बहुत कुछ दिया जा रहा है। स्मार्टवॉच उपयोगकर्ताओं को एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों के लिए स्मार्टवॉच की बेजोड़ क्षमताओं का अनुभव करने की अनुमति दे रही है।

Related News